scriptडिप्टी CM बोले- मरीज का ध्यान रखो, डॉक्टर ने हल्दी का इलाज बता घर भेज दिया | deputy cm brajesh pathak government hospital visit ghaziabad | Patrika News

डिप्टी CM बोले- मरीज का ध्यान रखो, डॉक्टर ने हल्दी का इलाज बता घर भेज दिया

locationगाज़ियाबादPublished: Nov 27, 2022 02:22:01 pm

Submitted by:

Gopal Shukla

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम और स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक अपने दौरों के लिए चर्चा में रहते हैं। निरीक्षण के दौरान वह अधिकारियों को डांट भी लगाते दिख जाते हैं।

brajesh_pathak.jpg

स्वास्थ्य विभाग से जुड़ा यह मामला गाजियाबाद का है। 10 नवंबर को ब्रजेश पाठक यहां दौरे के सिलसिले में आए थे। डिप्टी सीएम पाठक संजय नगर के संयुक्त जिला अस्पताल के निरीक्षण पर थे। वह यहां के मरीजों से मिले। अस्पताल में मिलने वाली सुविधाओं का हाल जाना।

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक से इस दौरान एक मरीज ने अस्पताल की कमियों की शिकायत कर दी। उसने बताया कि डॉक्टर बाहर से दवाएं लाने को कहते हैं। रोजाना 800 रुपए तक की दवा बाहर से लेनी पड़ जाती हैं।

मरीज से मांगी माफी
मरीज की शिकायत पर स्वास्थ्य मंत्री ने हाथ जोड़ माफी मांगी। वहीं डॉक्टरों को फटकार लगाते हुए सही इलाज और ध्यान रखने के निर्देश दिए। हालांकि डिप्टी सीएम की डांट का कोई असर नहीं हुआ। उसी मरीज को डॉक्टर ने हल्दी घी लगाने की बात कह घर भेज दिया। शिकायत पर डॉक्टर तो बच गए लेकिन वार्ड ब्वॉय पर गाज गिर गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो