Ghaziabad: कोरोना को हराने के लिए धर्मगुरु ने डॉक्टरों को दीं पीपीई किट

Highlights

  • CMO ऑफिस में डॉ. पवन सिन्हा ने दिया सामान
  • डॉक्टरों व स्टाफ के लिए ग्लब्स और मास्क भी दिए
  • पुलिसकर्मियों को भी मास्क और ग्लब्स बांटे

 

By: sharad asthana

Updated: 07 Apr 2020, 04:49 PM IST

गाजियाबाद। कोरोना महामारी से लड़ने के लिए पूरा देश एकजुट हो चुका है। सभ्ज्ञी एक—दूसरे की मदद कर इस जंग को जीतने में सहयोग कर रहे हैं। इस विपत्ति के समय में कई लोग जरूरतमंदों को भोजन कराकर या मास्क या सैनिटाइजर देकर महामारी को हराने में लगे हुए हैं।

यह भी पढ़ें: Lockdown: भुवनेश्वर कुमार कूद रहे हैं रस्सी तो शमी जला रहे हैं मोमबत्ती

सीएमओ को दिया बुके

पावन चिंतन धारा आश्रम भी देश भर में विभिन्न स्थानों पर जरूरतमंद लोगों को भोजन, मास्क, सैनेटाइजर और दैनिक जीवन की आवश्यक सामग्री दे रहा है। सोमवार को आश्रम के संस्थापक डॉ. पवन सिन्हा ने सीएमओ ऑफिस गाज़ियाबाद में मुख्य चिकित्साधिकारी को धन्यवाद स्वरूप
बुके भेंट किया। साथ ही उन्होंने शहर के डॉक्टरों के लिए पीपीई किट, ग्लब्स, मास्क इत्यादि दिए, जिससे डॉक्टरों को इस संक्रमण से निपटने में सहायता मिल सके। डिप्टी सीएमओ डॉ. नरेंद्र अग्रवाल ने कहा कि यह सामान सीधे सरकार द्वारा बनाये गए कोविड सेंटर पर भेज दिया जाएगा। आश्रम के सदस्यों ने पुलिसकर्मियों को भी सर्जिकल मास्क और ग्लब्स बांटे।

यह भी पढ़ें: World Health Day: कोरोना को मात देकर लौटे डॉक्टर बोले— जल्द मरीजों का इलाज करूंगा

आगे भी मदद का किया वादा

इस अवसर पर डॉ. पवन सिन्हा ने कहा कि इस समय कोविड सेंटर्स पर इस सामान की अधिक आवश्यकता थी इसलिए उन्होंने यह सामान जुटाया है। वे आगे भी इसी तरह स्वास्थ्य विभाग की मदद करते रहेंगे। इस दौरान सोशल डिस्टेनसिंग का भी कड़ाई से पालन किया गया। इस अवसर पर डॉ. कविता अस्थाना, देवेंद्र हितकारी, डॉ. विकास देशवाल, कमल श्रीवास्तव, ज्ञानेंद्र प्रताप सिंह, नेहा उन्नी, विनय कक्कड़, सौरभ अरोड़ा आदि उपस्थित रहे।

coronavirus
sharad asthana
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned