इस नेता के लिए सड़क पर उतरेगीं डिंपल 'भाभी' और प्रियंका 'दीदी'!

इस शहर में हो सकता है डिंपल और प्रियंका का मेगा रोड शो

गाजियाबाद। यूपी विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही राजधानी दिल्ली से सटे जिला गाजियाबाद की राजनीति भी करवट लेने लगी है। मोदी के मंत्रियों के आगमन और मायावती की सात फरवरी को होने वाले रैली को देखते हुए कांग्रेस के मुरादनगर विधानसभा से दिगग्ज प्रत्याशी सुरेन्द्र प्रकाश गोयल ने शीर्ष आलाकमान से विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिम्पल यादव और कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी का एक साथ रोड शो कराने की मांग की है। अगर यहां पर रोड शो होता है तो कांग्रेस को दोबारा से हॉटसिटी में संजीवनी बूटी मिलने की उम्मीद है।

पिछले चुनाव के अनुभव से मात देने की तैयारी

मुरादनगर से कांग्रेस और सपा के संयुक्त प्रत्याशी सुरेंद्र प्रकाश गोयल पहले भी चुनाव लड़ चुके हैं। इससे पहले वो सांसद भी रह चुके हैं। पांच सालों से जनपद में कांग्रेस का बस्ता बंद चुका था। गोयल ने प्रत्याशी आने के बाद में रणनीति बनाकर विरोधियों को मात देने की तैयारी की है।

रोड शो के लिए आलाकमान से की मांग

सुरेंद्र प्रकाश गोयल मुरादनगर और शहर सीट को कांग्रेस के पाले में पहुंचाने के लिए जीतने के लिए रोड शो की डिमांड पार्टी आलाकमान से की है। दिग्गज प्रत्याशी का मानना है कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और कांग्रेस की प्रियंका गांधी का रोड शो समीकरण बदलने के लिए काफी है। इसके अलावा दो बड़ी जनसभाएं के लिए भी अनुमति मांगी गई है।
Show More
Rajkumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned