scriptशादी के घर से एक करोड़ के सोने और हीरे के जेवर से भरा बैग चोरी, सीसीटीवी में छत से कूदती दिखी नौकरानी | domestic helper stole jewelry worth one crore from the wedding house | Patrika News

शादी के घर से एक करोड़ के सोने और हीरे के जेवर से भरा बैग चोरी, सीसीटीवी में छत से कूदती दिखी नौकरानी

locationगाज़ियाबादPublished: May 18, 2022 12:18:20 pm

Submitted by:

lokesh verma

गाजियाबाद में शादी वाले घर से नौकरानी एक करोड़ रुपये के सोने और हीरे के जेवर से भरा बैग लेकर फरार हो गई है। सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि घर की नौकरानी ही बैग लेकर पहले छत पर गई। फिर वहां से छलांग लगाते हुए फरार हो गई है। पुलिस नौकरानी की तलाश में जुटी है।

domestic-helper-stole-jewelry-worth-one-crore-from-the-wedding-house.jpg
गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट क्षेत्र स्थित नेहरू नगर द्वितीय में एक करोड़ की ज्वेलरी का बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक घरेलू सहायिका ने शादी वाले घर से करीब एक करोड़ रुपए के जेवरात चोरी कर लिए है। घरेलू सहायिका ने बाकायदा अलमारी से बैग में सोने और हीरे के जेवरात भरे और सीढ़ी के रास्ते घर की छत से छलांग लगाकर फरार हो गई। हालांकि इससे आरोपी महिला के पैर में चोट भी लगी, लेकिन वह फिर भी फरार होने में कामयाब हो गई। इसकी जानकारी घर के लोगों को उस वक्त मिली जब लगातार उसकी तलाश की गई। वह अचानक घर से गायब हुई तो वहां लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए, जिसमें घरेलू सहायिका छत पर जाती नजर आई। पीड़ित परिवार ने थाना सिहानी गेट में आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
नेहरू नगर द्वितीय में रहने वाली मिआ शर्मा ने बताया कि उनका परिवार पिछले काफी समय से यहीं रहता है। उनके पिता का पहले ही देहांत हो चुका है। भाई बाहर रहता है और वह दो बहनों में से सबसे छोटी है। यहां वह अपनी मां के साथ रहती हैं। एक साल पहले पंजाब की रहने वाली एकता नाम की एक महिला को उन्होंने घरेलू सहायिका के रूप में रखा था और तभी से वह उनके घर का सारा काम करती थी। तीन मई को इंदौर में उनकी बड़ी बहन की शादी हुई थी। मिआ शर्मा ने बताया कि घर में शादी होने के चलते उन्होंने बैंक के लॉकर से करीब एक करोड़ रुपए की कीमत के सोने और हीरे के जेवरात निकाल कर घर में रखे थे। उनकी मां 15 मई को पड़ोस में मिठाई बांटने गई हुई थी और एकता घर का काम कर रही थी। इसी दौरान एकता ने अलमारी के लॉकर में रखे जेवर से भरे बैग को चोरी कर लिया और वह सीढ़ियों के रास्ते छत पर गई और वहीं से उसने छलांग लगा दी। हालांकि इस दौरान एकता के पैर में भी चोट लगी, लेकिन वह भागने में कामयाब हो गई।
यह भी पढ़ें- इंफोसिस के कलेक्शन एजेंट को लूटने वाले बदमाशों को एनकाउंटर में पुलिस ने घेरकर मारी गोली

सीसीटीवी से हुआ खुलासा

जब मिआ शर्मा की मां घर पहुंची और एकता को आवाज लगाई तो वह घर से गायब मिली। मिआ शर्मा ने बताया कि जब वह खुद घर पहुंची तो मां ने उन्हें यह सारी बात बताई। इसके बाद उन्होंने सीसीटीवी कैमरे को चेक किया तो उसमें एकता अलमारी से बैग लेकर छत से कूदती सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दी। मिआ शर्मा ने बताया कि कूदते वक्त उसके पैर में भी चोट लगी हुई कैमरे में दिखाई दे रही है, लेकिन इसके बाद भी वह आसानी से फरार हो गई। जिसके बाद उन्होंने थाना सिहानी गेट में एकता के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
यह भी पढ़ें- 9th की छात्रा को क्लास में बंद कर स्कूल प्रबंधक के बेटे ने किया ये गंदा काम

जल्द गिरफ्त में होगी नौकरानी

गाजियाबाद के एसपी सिटी प्रथम निपुण अग्रवाल ने बताया कि इस तरह का मामला सामने आया है। मिआ शर्मा की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज करते हुए आरोपी महिला एकता की तलाश की जा रही है। उम्मीद है जल्द ही एकता को गिरफ्तार कर इस पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो