दुआओं का असरः डोरिस ने जीती कैंसर की जंग

दुआओं का असरः डोरिस ने जीती कैंसर की जंग
Dorris Francis

sandeep tomar | Publish: Dec, 07 2016 07:51:00 PM (IST) Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

अस्पताल से घर पहुंची सड़क की योद्धा डोरिस, जताया लोगों का आभार

गाजियाबाद। कई सालों से खोड़ा के कट पर लोगों की जिंदगी को बचाने वाली डोरिस फ्रासिंस को मैक्स अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। कैंसर की जंग लड़ रही डोरिस अब जीत गई हैं। अब जल्द ही आपकी फिर से खोड़ा के कट पर इनसे मुलाकात हो सकती है। कैंसर जैसी बिमारी से लड़ने के लिए हजारों लाखों लोगों ने उनके लिए दुआ थी। अब फिर से वो अपनी ड्यूटी को निभाने के लिए तैयार हो गई हैं। सड़क की इस योद्धा ने मदद के लिए हाथ बढ़ाने वाले लोगों से लेकर जिंदगी की कामना करने वाले लोगों का आभार जताया है।

जिंदगी भर नहीं भूल सकती लोगों का प्यार

डोरिस फासिंस ने बताया कि उन्हें लोगों से जो प्यार और सम्मान मिला है। उसे ताउम्र नहीं भुला पाएंगी। जिन लोगों ने भी उनके स्वस्थ्य होने की कामना की और अपनी ओर से सहयोग किया है उन सभी का आभार और धन्यवाद। अपने अनुभव को जिंदगी का सबसे कड़वा अनुभव बताया।

एनसीआर से लेकर दूसरे राज्यों से भी आए फोन

सड़क की योद्धा के कैंसर के इलाज के दौरान सोशल मीडिया पर चली मुहिम इतनी रंग लाई की परिवार के लोगों को फोन करके मदद की गई। रेडियो के विभिन्न शो के जरिए डोरिस के पति का नम्बर प्रसारित किया गया और लोगों को मदद के लिए आगे आने के लिए कहा गया था। इससे साफ हो गया कि अगर आप देश या समाज के लिए थोड़ा भी करेंगे तो आपको कई गुना ज्यादा होकर वापस मिलेगा।

पीएम, दिल्ली और गाजियाबाद पुलिस बनी मददगार

कैंसर के इलाज के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ऑफिस से लेकर दिल्ली पुलिस और गाजियाबाद पुलिस ने भी सहयोग किया। पीएमओ से सेकेट्ररी ने अपना नम्बर और ढाई लाख रुपये भेजे वहीं दिल्ली और गाजियाबाद से पुलिसकर्मियों ने अपनी सैलरी दी। सोशल मीडिया की मुहिम पर मैक्स हॉस्पिटल ने उनका इलाज किया।

कांग्रेसियों को नहीं आई शर्म


भगवान और लोगों की दुआओं ने डोरिस फ्रासिंस को सलामत उनके घऱ पहुंचा दिया। लेकिन राजनीतिक पार्टी और व्यक्तित्व के तौर पर कांग्रेस के नेताओं ने भी अपने छोटे दिल का आईना समाज के सामने पेश कर दिया। मजाल है की आज भी कोई सुध लेने के लिए इस गरीब के पास पहुंचा हो।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned