scriptस्कूल बस के अंदर इस हाल में मिला चालक, देखते ही मचा गया हड़कंप- देखें वीडियो | driver dead body found in school bus in ghaziabad | Patrika News

स्कूल बस के अंदर इस हाल में मिला चालक, देखते ही मचा गया हड़कंप- देखें वीडियो

locationगाज़ियाबादPublished: Mar 19, 2019 04:26:46 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

– मृतक की पहचान के बाद पुलिस ने परिजनों को दी सूचना
-शव को कब्जे में लेकर मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस

news

स्कूल बस में इस हाल में मिला चालक, देखते ही मचा गया हड़कंप- देखें वीडियो

गाजियाबाद।गाजियाबाद के थाना विजय नगर इलाके में तिगरी चौक के पास सोमवार को अचानक उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया।जब लोगों ने स्कूल बस में एक युवक के लाश पड़े होने की जानकारी दी।सूचना मिलने पर पुलिस के पहुंचते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।पुलिस ने मृतक की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।वहीं पुलिस ने मृतक की पहचान उसके पास से मिली एक पर्ची से की।पुलिस मामले की जांच में जुट गर्इ है।

यह भी पढ़ें

शख्स की संदिग्ध परिस्थिति में हुर्इ मौत, परिजनों ने पड़ोसियों पर लगाया आरोपी- देखें वीडियो

स्कूल बस में पड़ा मिला शव, परिवार में मचा कोहराम

मामला विजयनगर थाना क्षेत्र के तिगरी गोल चक्कर चौराहे का है।जहां पर सेंट जॉन स्कूल की बस में लोगों ने डेड बॉडी पड़ी देखी।इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी गर्इ।पुलिस ने लाश के पास से मिले फोन नंबर के आधार पर परिवार को सूचना दी गई।और इसके बाद उसकी पहचान हो पाई।मृतक की पहचान नोएडा के सेक्टर- 66 निवासी अशोक सिंह के रूप में हुर्इ।वह इसी सेंट जॉन स्कूल की बस को चलाया करता था। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।और सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल की जा रही है।

 

इसी बस का चालक था मृतक

शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक इस बस का चालक था, लेकिन उसकी मौत या हत्या कैसे आैर किसने की।इसकी जानकारी के लिए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही जांच में जुट गर्इ है।इस पूरे मामले में डीएसपी धर्मेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि इस तरह का मामला सामने आया है। फिलहाल मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। और मामले की जांच की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो