scriptगाजियाबाद में दवा व्यापारी की गोली मारकर हत्या | Drug dealer murdered in Ghaziabad | Patrika News

गाजियाबाद में दवा व्यापारी की गोली मारकर हत्या

locationगाज़ियाबादPublished: May 21, 2021 06:00:09 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

लोनी कोतवाली क्षेत्र की घटना, बाइक सवार दो हमलावरों ने दिया वारदात को अंजाम, व्यापारी के भतीजे की भी कर दी गई थी तीन महीनें पहले हत्या

Gun shot

Gun shot

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
गाजियाबाद. ( ghazibad news ) लोनी कोतवाली क्षेत्र में सिसौली के रहने वाले दवा व्यापारी सुरेंद्र की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर ( murder ) हत्या कर दी। वारदात काे अंजाम देकर बाइक सवार हमलावर फरार हो गए। करीब तीन महीने पहले सुरेंद्र के भाई की भी हत्या कर दी गई थी। अब सुरेंद्र की भी हत्या कर दी गई है। पुलिस ( ghazibad police ) ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा हैं और हत्यारों की तलाश में जुट गई।
यह भी पढ़ें

पहलवान सुशील कुमार टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद, उत्तराखंड के रास्ते नेपाल भागने की आशंका

सिसौली गांव के रहने वाले सुरेंद्र का लोनी कोतवाली कि चिरोड़ी क्षेत्र में मेडिकल स्टोर है । रोजाना की तरह सुरेंद्र अपने मेडिकल स्टोर पर पहुंचे तो इसी दौरान पहले से ही घात लगाए बाइक सवार दो अज्ञात लोगों ने उन्हे को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनते ही आसपास के लोग मौके पर दौड़े लेकिन इससे पहले ही हमलावर फरार हो गए । सुरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई । सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक सुरेंद्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हमलावरों की तलाश में जुट गई।
यह भी पढ़ें

नवनिर्वाचित प्रधान के घर आयोजित समारोह से लौट रहे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

एसपी देहात डॉक्टर ईराज राजा ने बताया कि लोनी कोतवाली की चिरोड़ी क्षेत्र इलाके में रहने वाले लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि यहां स्थित मास्टर मेडिकल स्टोर के संचालक सुरेंद्र को बाइक सवार लोगों ने गोली मार दी है। सूचना के आधार पर जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तो सुरेंद्र की मौत हो चुकी थी । पुलिस ने मृतक केशव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । पुलिस ने आसपास के लोगों से जानकारी की तो पता चला है कि बाइक पर सवार दो लोग आए थे और उन्होंने ही गोली मारी है। शुरुआती जांच में अभी यह भी पता चला है कि मृतक सुरेंद्र के भाई जॉनी की भी तीन महीने पहले हत्या की गई थी। फिलहाल यह पूरा मामला रंजिश का लग रहा है । अभी कई पहलू पर जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे ।उसके आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो