scriptDrunk husband kills wife in front of children died | खून से सने फर्श पर बिलखते रहे बच्चे, हैवान पति ने मारी बीवी की गर्दन में कैंची | Patrika News

खून से सने फर्श पर बिलखते रहे बच्चे, हैवान पति ने मारी बीवी की गर्दन में कैंची

locationगाज़ियाबादPublished: Nov 25, 2023 10:02:09 pm

Submitted by:

Suvesh shukla

गाजियाबाद में शराब के नशे में धुत पति ने अपने बच्चों के सामने ही अपनी पत्नी की कैची मारकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद वह भागने की फिराक में था। लेकिन बच्चों ने उसे वहीं पकड़ लिया।

 

Drunk husband kills wife in front of children died
गाजियाबाद में शराबी पति ने अपने बच्चो के ही सामने अपनी पत्नी की बेरहमी से कैंची मारके जान ले ली। गुरुवार रात करीब नौ बजे प्रेम नगर कॉलोनी में शराब पीने का विरोध करने पर शाहिद नाम के शख्स ने अपने बच्चो के सामने ही अपनी पत्नी (49) की हत्या कर दी। इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। आरोपी डॉक्टर को बुलाकर लाने का बहाना बनाकर भागने की फिराक में था लेकिन बच्चों ने उसे पकड़ लिया। आरोपी पिता को पकड़कर बच्चों ने पुलिस को सूचना दी।
शराब पीने का विरोध किया तो ले ली जान
मामला प्रेम नगर कॉलोनी का है। आरोपी शाहिद परिवार के साथ एक दो मंजिला मकान में रहता है। वह सिलाई मशीन का मिस्त्री है। आरोपी शराब पीने का आदी है। परिवार में मृतका नूर बानो के अलावा दो बेटे और चार बेटियां हैं। परिवार चलाने के लिए मृतका घर के पास सब्जी की दुकान लगाती थी। बच्चे सिलाई का काम करते थे।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक छोटे बेटे असलान ने बताया कि गुरुवार की रात उनके पिता शाहिद शराब पीकर घर आए और रोज की तरह मां ने शराब पीने का विरोध किया। इस बात से नाराज होकर शाहिद ने वहां रखी कैंची से नूर बानो की गर्दन पर वार कर दिया। उसके बाद उसे सीढ़ियों पर फेंक दिया। बच्चों ने पिता को रोकने का प्रयास किया लेकिन वह रोक नहीं पाए।
दो बार बच्चों ने बचाया तीसरी बार में मार दी कैंची
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्यवाहक एसीपी सिद्धार्थ कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। बच्चों ने दो बार माता-पिता को अलग किया लेकिन तीसरी बार उसने घटना को अंजाम दे दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो