कोहरे के कहर: हाईवे पर कुछ इस तरह आपस में टकराई गाड़ियां, घटना के बाद मची चीख पुकार

हापुड़ में एनएच 24 पर आपस में टकराई आधा दर्जन गाड़ियां, हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल

By:

Published: 04 Jan 2018, 01:46 PM IST

हापुड़। नए वर्ष का आगाज हादसों के साथ हुआ है। उत्तर भारत के कई राज्य इन दिनों कोहरे की चपेट में है। जिसके कारण लगातार सड़क हादसे हो रहे है। हालात ये है कि अकेले उत्तर प्रदेश में ही कोहरे ने कोहराम मचा दिया है। बढ़ते कोहरे चलते रोजना सड़क हादसे हो रहे है। जिससे एक बार फिर प्रशासन के इंतजामों पर सवाल खड़ा कर दिया है। ताजा मामले की बात करें तो हापुड़ में NH 24 पर बुधवार देर रात कोहरे के चलते आधा दर्जन से अधिक वाहन आपस में भीड़ गए। हालांकि इस हादसे में कोई जन हानि तो नहीं हुई। लेकिन पांच से ज्यादा लोग इस हादसे में घायल हो गये।

क्या था मामला ?
जानकारी के मुताबिक हादसे बुधवार रात करीब डेढ बजे NH 24 पर हुआ। इस दौरान घने कोहरे के चलते आधा दर्जन से अधिक वाहन आपस में भीड़ गए। जिसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। बताया जा रहा है की रात में कोहरा काफी था जिसके चलते विजिबिल्टी काफी कम थी। विजबिल्टी कम होने के चलते हापुड़ के NH 24 पर बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के कुचेसर चौपले के पास रोड पर चल रहे एक ट्रक से एक आल्टो कार थोड़ी तेज गति होने के चलते भीड़ गई और इसके बाद एकाएक आधा दर्जन से अधिक वाहन आपस में भिड़ गए।

घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती
उधर घटना के बाद अचानक मौके पर हड़कंप मच गया और सूचना पाकर आनन फानन में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। जिसके बाद पुलिस की टीम ने सभी घायलों कोउपचार के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही हादसे में के बाद क्षतिग्रस्त हुए वाहनों को सड़क से हटवाकर किनारे लगवाया। जिससे हादसे के बाद भी हाईवे पर कनेक्टिविटी बनी रही। बता दें कि बुधवार रात कोहरा बहुत अधिक मात्रा में था जिसके चलते विजिबिल्टी 30 मीटर से भी कम थी। यही वजह था कि हाईवे पर वाहन आपस में भीड़ गए और इतना बड़ा हादसा देखने को मिला।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned