script

आंखों देखी: होटल में बिखरी पड़ी थीं लाशें, खून से सने फर्श पर तड़प रहे थे लोग, मंजर देख सहम गया मेरा परिवार

locationगाज़ियाबादPublished: Apr 22, 2019 12:28:36 pm

Submitted by:

lokesh verma

श्रीलंका में हुए आतंकी हमले से बाल-बाल बचा गाजियाबाद का सिन्हा परिवार

ghaziabad

आंखों देखी: होटल में बिखरी पड़ी थीं लाशें, खून से सने फर्श पर तड़प रहे लोग, मंजर देख सहम गया मेरा परिवार

गाजियाबाद. श्रीलंका में रविवार को हुए एक बाद एक 8 धमाकों में करीब 290 लोगों की मौत ने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया है। इन बम धमाकों में 5 भारतीय नागरिकों की भी मौत की खबर है। बता दें कि जिस समय श्रीलंका के होटल किंग्सबरी में धमाका हुआ, उस समय गाजिबाद का रहने वाला एक परिवार होटल में ही मौजूद था। इंदिरापुरम की जीसी ग्रैंड सोसाइटी निवासी दुष्यंत सिन्हा ने बताया कि धमाके के बाद का मंजर देखकर हमारे होश उड़ गए। होटल में चारों तरफ लाश बिखरी पड़ी थीं। होटल का फर्श रक्तरंजित था और घायल लोग फर्श पर तड़प रहे थे। मौत का वह मंजर देख उनके परिवार के होश उड़ गए।
यह भी पढ़ें

इंजीनियर ने इस वजह से अपने पूरे परिवार की कर दी दर्दनाक हत्या

दुष्यंत ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ श्रीलंका घूमने गए थे और किंग्सबरी होटल में ही ठहरे थे। उन्होंने बताया कि सुबह करीब 9 बजे एक तेज धमाके की आवाज आई। उस समय वह अपनी पत्नी अंबिका के साथ होटल किंग्सबरी की चौथी मंजिल पर थे। वहीं उनके पिता श्याम और मां किरण पांचवीं मंजिल पर सामान पैक कर रहे थे। धमाके के बाद उन्हें लगा कि कोई गैस सिलेंडर फट गया है। उन्होंने जब खिड़की से नीचे झांककर देखा तो वहां लोगों में भगदड़ मची थी। इसके बाद वह तुरंत भागकर कमरे में पहुंचे और परिजनों को लेकर होटल से बाहर आ गए। उस समय होटल के ग्राउंड फ्लोर पर चारों तरफ लाशें बिखरी पड़ी थीं। जबकि घायल लोग बुरी तरह तड़प रहे थे। धमाके के कुछ देर बाद ही पुलिस, एम्बुलेंस और फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद बचाव कार्य शुरू हो सका।
यह भी पढ़ें

महिलाओं पर लगा एक शख्स को गोलियों से छलनी करने का आरोप, पूरी खबर पढ़कर चौंक जाएंगे आप

दुष्यंत ने बताया कि जिस समय होटल के ग्राउंड फ्लोर पर बम विस्फोट हुआ उस समय हमें नीचे ब्रेकफास्ट के लिए पहुंचना था, लेकिन हमारे पहुंचने से ठीक पहले ही यह दर्दनाक हादसा हो गया। उन्होंने बताया कि जिस समय यह धमाका हुआ उस समय होटल में करीब सौ लोग ब्रेकफास्ट कर रहे थे। इनमें से ज्यादातर के चिथड़े उड़ गए। मृतकों में होटल किंग्सबरी के कर्मचारी भी शामिल थे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो