scriptGhaziabad : बैंक ऑफ बड़ौदा में मैनेजर पत्नी की चाकू से गोदकर पति ने की हत्या, छत से कूदकर भागा तो टूटी दोनों टांगें | eccentric husband kills Bank of Baroda senior manager wife by stabbing her in Ghaziabad | Patrika News

Ghaziabad : बैंक ऑफ बड़ौदा में मैनेजर पत्नी की चाकू से गोदकर पति ने की हत्या, छत से कूदकर भागा तो टूटी दोनों टांगें

locationगाज़ियाबादPublished: Jul 22, 2022 05:57:11 pm

Submitted by:

lokesh verma

गाजियाबाद में एक सनकी पति ने बैंक ऑफ बड़ौदा की सीनियर मैनेजर पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी है। हत्या के बाद भागते वक्त छत से छलांग लगाने से आरोपी पति के दोनों पैर टूट गए हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है।

eccentric-husband-kills-bank-of-baroda-senior-manager-wife-by-stabbing-her-in-ghaziabad.jpg

Ghaziabad : बैंक ऑफ बड़ौदा में मैनेजर पत्नी की चाकू से गोदकर पति ने की हत्या। (काम्या मीणा- फाइल फोटो)

गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम इलाके के वसुंधरा सेक्टर-15 में रहने वाले एक शख्स ने अपनी पत्नी बैंक ऑफ बड़ौदा की सीनियर मैनेजर की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। जैसे ही उसने पत्नी की हत्या कर भागते समय छत से ही छलांग लगाई तो उसके दोनों पैरों की हड्डी टूट गई और गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। लेकिन, जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तो पत्नी काम्या मीणा दम तोड़ चुकी थी। जबकि पति को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। जहां उसका उपचार जारी है। बताया जा रहा है कि पति को पत्नी के चरित्र पर शक था। जिसके चलते इस हत्याकांड को अंजाम दिया है।
जानकारी के अनुसार, जगदीश मीणा नाम के एक शख्स अपने बेटे विकास मीणा और बहू काम्या मीणा और तीन व आठ साल के पोते के साथ थाना इंदिरापुरम इलाके के वसुंधरा सेक्टर-15 में 15 /166 मकान में रहते हैं। उन्होंने बताया कि उनके बेटे विकास मीणा और बहू काम्या मीणा के बीच पिछले काफी समय से तनाव चल रहा था। उन्होंने बताया कि उनकी बहू बैंक ऑफ बड़ौदा में सीनियर मैनेजर के पद पर नौकरी कर रही थी। उनका बेटा अपनी पत्नी के चरित्र पर यह शक करता था। उसे लगता था कि उसका किसी अन्य शख्स से प्रेम प्रसंग चल रहा है। इस बात को लेकर वह बेहद तनाव में था।
यह भी पढ़ें – गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजी धर्मनगरी, एनकाउंटर में दो बदमाशों को मारी गोली

कल ही बहू को किसी अन्य के साथ गाड़ी में जाते देखा था

उन्होंने बताया कि गुरुवार को उसने बहू का पीछा भी किया और देखा कि वह किसी शख्स के साथ गाड़ी में जा रही थी। इसी दौरान उसने गाड़ी में पत्थर भी मारा और दोनों के बीच हाथापाई भी हुई। आज फिर सुबह से ही दोनों के बीच झगड़ा चल रहा था। कई बार दोनों को समझाने का प्रयास किया। उन्होंने बताया कि दोपहर को विकास उनके साथ ही सो रहा था। अचानक ही उनके पास से उठकर चला गया और बहू काम्या पर चाकू से वार करने शुरू कर दिए। जब बहू की चीख-पुकार सुनी तो उनकी आंख खुली।
बहू पर दो चाकुओं से वार करता रहा बेटा

उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो विकास के हाथ में दो चाकू थे। उन्होंने बताया कि इस दौरान उन्होंने विकास को पकड़ा, लेकिन उसके बावजूद भी विकास ने बहू पर चाकू से वार किए। जब वह लहूलुहान हालत में जमीन पर गिरी वह उसे संभालने लगे। इसी दौरान विकास घर की छत पर चला गया और ऊपर से छलांग लगा कर भागने लगा। इसके बाद वह भी घायल हो गया और इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तो काम्या मीणा की मौत हो चुकी थी।
यह भी पढ़ें – कांवड़ चोरी होने से दुखी कांवड़िया गंगनहर में कूदा, तेज बहाव के चलते नहीं बचा सका जवान

जनवरी में किया था आत्महत्या का प्रयास

एसपी सिटी द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि विकास को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शुरुआती जांच में पता चला है कि विकास के पास करीब 5-6 साल से जॉब नहीं थी और विकास की पत्नी काम्या मीणा बैंक ऑफ बड़ौदा की सीनियर मैनेजर थी। जनवरी में विकास ने खुद आत्महत्या करने का प्रयास किया था। एसपी सिटी ने बताया कि फिलहाल काम्या मीणा के घरवालों को सूचना दी गई है। तहरीर के बाद वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो