scriptबुजुर्ग दंपती की हत्या, गले में बंधे मिले तार, काम से लौटा बेटा तो घर में दिखा खौफनाक मंजर | Elderly couple brutally murdered in Balram Nagar Colony of Ghaziabad | Patrika News

बुजुर्ग दंपती की हत्या, गले में बंधे मिले तार, काम से लौटा बेटा तो घर में दिखा खौफनाक मंजर

locationगाज़ियाबादPublished: Jun 12, 2021 12:19:37 pm

Submitted by:

lokesh verma

गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र की बलराम नगर कॉलोनी में बुजुर्ग दंपती की बेरहमी से हत्या

ghaziabad.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
गाजियाबाद. लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र की बलराम नगर कॉलोनी में अचानक उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया। जब स्थानीय लोगों ने डी-ब्लॉक स्थित एक मकान में बुजुर्ग दंपती के शव पड़े होने की खबर सुनी। जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि दंपती का गला घोटकर हत्या की गई है। 62 वर्षीय पति का शव पहली मंजिल पर पड़ा मिला। जबकि 60 वर्षीय पत्नी का शव दूसरी मंजिल पर पड़ा मिला।
यह भी पढ़ें- पिता की कार के नीचे आने से दो साल के मासूम की दर्दनाक मौत, मातम में बदली शादी की खुशियां

बलराम नगर के डी-ब्लॉक में रहने वाले रवि नाम के एक युवक ने बताया कि रोजाना की तरह वह अपने काम से घर लौटा था। जैसे ही वह घर पहुंचा तो घर की पहली मंजिल पर उसके 62 वर्षीय पिता सुरेंद्र कुमार ढाका का शव पड़ा हुआ था। उसके बाद वह दूसरी मंजिल पर पहुंचा तो वहां 60 वर्षीय संतोष यानी उसकी मां का शव पड़ा था। दोनों की गर्दन पर ही प्लास्टिक का तार बंधा हुआ था। जिसे देखकर लग रहा है कि दोनों की गला घोटकर हत्या की गई है। उधर, घर का सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था। जैसे ही उसने इस खौफनाक मंजर देखा तो उसकी चीख निकल गई। इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी तो पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और जांच के निर्देश दिए गए।
एसपी देहात डॉ. ईराज राजा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि डी ब्लॉक स्थित एक मकान में 62 वर्षीय सुरेंद्र कुमार ढाका और 60 वर्षीय उनकी पत्नी संतोष का शव मिला है। घर का सामान बिखरा हुआ था। अलमारी का सामान भी बिखरा पड़ा हुआ था। दोनों के गले में प्लास्टिक का तार बंधा था। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और कई एंगल से इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि यह भी हो सकता है कि दंपती के साथ बदमाशों ने पहले लूट की वारदात को अंजाम दिया उसके बाद इनकी हत्या की गई। वहीं दूसरी तरफ पुलिस को चकमा दिए जाने के लिए भी गले में तार बांधा गया हो सकता है। फिलहाल फॉरेंसिक टीम पूरे मामले की गहन जांच कर रही है। जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो