scriptelderly man dies after fell under suspicious circumstances from 7th floor in Shipra Suncity Society ghaziabad | Ghaziabad : शिप्रा सनसिटी सोसायटी में 7वीं मंजिल से संदिग्ध परिस्थिति में गिरे बुजुर्ग की मौत | Patrika News

Ghaziabad : शिप्रा सनसिटी सोसायटी में 7वीं मंजिल से संदिग्ध परिस्थिति में गिरे बुजुर्ग की मौत

जयपुरिया सनराइज में 13वीं मंजिल से कूदकर एक हफ्ते पहले एक बुजुर्ग महिला ने आत्महत्या कर ली थी। वहीं, आज शिप्रा सनसिटी में रॉयल टावर की सातवीं मंजिल से करीब 63 वर्षीय बुजुर्ग की संदिग्ध परिस्थितियों में गिरकर मौत हो गई। दोनों ही घटनाएं थाना इंदिरापुरम क्षेत्र में हुई हैं।

गाज़ियाबाद

Published: July 05, 2022 01:53:29 pm

गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम क्षेत्र स्थित शिप्रा सनसिटी में अचानक उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया। जब रॉयल टावर की सातवीं मंजिल से करीब 63 वर्षीय व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में गिरकर मौत हो गई। जैसे ही इसकी जानकारी लोगों को मिली तो बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए। आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और इस मामले की जांच में जुट गई।
elderly-man-dies-after-fell-under-suspicious-circumstances-from-7th-floor-in-shipra-suncity-society-ghaziabad.jpg
बता दें कि इंदिरापुरम इलाके में ही एक हफ्ते पहले भी जयपुरिया सनराइज में 13वीं मंजिल से कूदकर एक बुजुर्ग महिला ने आत्महत्या कर ली थी। लोग अभी इस हादसे को भूल भी नहीं पाए थे। आज फिर से दोबारा उसी तरह की घटना घटी है। बताया जा रहा है कि पीआई सुरेंद्रन पुत्र गोविंदम का परिवार थाना इंदिरापुरम क्षेत्र स्थित शिप्रा सनसिटी के रॉयल टावर की सातवीं मंजिल पर रहता है। मंगलवार को अचानक ही वह संदिग्ध परिस्थितियों में 7वीं मंजिल से नीचे आ गिरे और उनकी मौत हो गई।
यह भी पढ़ें - मॉर्निंग पर निकले अधिवक्ता पर ताबड़तोड़ फायरिंग, सिर-सीने और पेट में लगी गोलियां

टावर में पसरा सन्नाटा

लोगों ने आई सुरेंद्रन का शव नीचे पड़ा देखा तो उनके परिवार को यह सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे उनके पुत्र मोनीश ने पुलिस को सूचित किया। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस दर्दनाक हादसे के बाद से पूरे टावर में सन्नाटा पसरा हुआ है।
यह भी पढ़ें - पूर्व बसपा एमएलसी हाजी इकबाल और उनके भाई की कोठी पर चला 'बाबा का बुलडोजर'

एसपी सिटी बोले- शुरुआती जांच में लग रहा आत्महत्या का मामला

एसपी सिटी द्वितीय ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि शिप्रा सनसिटी में सुबह करीब 6.30 बजे पीआई सुरेंद्रन संदिग्ध परिस्थिति में 7वीं मंजिल से गिर गए, जिनकी मौत हो चुकी है। शुरुआती जांच में लगता है कि मृतक पीआई सुरेंद्रन ने फ्लैट की बालकनी से कूदकर आत्महत्या की है। फिलहाल पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद और तहरीर मिलने के बाद ही किसी तरह की अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

NSA अजीत डोभाल की सुरक्षा में चूक को लेकर केंद्र का बड़ा एक्शन, हटाए गए 3 कमांडो'रूसी तेल खरीदकर हमारा खून खरीद रहा है भारत', यूक्रेन के विदेश मंत्री Dmytro KulebaNagpur Crime: डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस के घर के बाहर मजदूर ने किया सुसाइड, मचा हड़कंपरोहिंग्या शरणार्थियों को फ्लैट देने की खबर है झूठी, गृह मंत्रालय ने कहा- केंद्र ने ऐसा कोई आदेश नहीं दियालालू यादव ने बताया 2024 का प्लान, बोले- तानाशाह सरकार को हटाना हमारा मकसद, सुशील मोदी को बताया झूठाPunjab Bomb Scare: अमृतसर में SI की गाड़ी में बम लगाने वाले दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, कनाडा भागने की फिराक में थेगुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, वरिष्ठ नेता नरेश रावल और राजू परमार ने थामी भाजपा की कमानशाबाश भावना: यूरोप की सबसे बड़ी चोटी भी नहीं डिगा पाई मध्यप्रदेश की बेटी का हौसला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.