scriptVIDEO: क्राइम कंट्रोल में जुटी पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, इनामी बदमाश गिरफ्तार | Encounter between Ghaziabad police and miscreant, 25 thousand reward a | Patrika News

VIDEO: क्राइम कंट्रोल में जुटी पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, इनामी बदमाश गिरफ्तार

locationगाज़ियाबादPublished: Oct 10, 2019 03:36:47 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

गाजियाबाद पुलिस को बड़ी कामयाबी
पुलिस ने 25 हजार के इनामी को किया गिरफ्तार
बदमाश पर करीब दर्जनभर मुकदमे दर्ज

index_1.jpeg
गाजियाबाद। गाजियाबाद में मुठभेड़ों का सिलसिला लगातार जारी है, पुलिस बदमाशों के पैर में गोली मार गिरफ्तार कर क्राइम कण्ट्रोल की कोशिश कर रही है। इस बार मसूरी थाना क्षेत्र के नाहल इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश पुलिस की गोली से घायल हुआ है। जिसे गिरफ्तार कर अस्पताल भेजा गया है।
दरअसल गाजियाबाद में बीती देर शाम थाना मसूरी पुलिस नाहल पटरी से मुरादनगर की तरफ जाने वाले पुल के पास चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान बाईक सवार एक संदिग्ध युवक को रूकने का इशारा पुलिस द्वारा किया गया। लेकिन पुलिस के रोकने की कोशिश के बाद भी बाइक सवार संदिग्ध युवक नहीं रुका। इस दौरान बदमाश भागने लगे, जब पुलिस ने इनका पिछा किया तो पुलिस टीम पर फायर कर दिया।
जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की और जिसमें गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश की पहचान सागर पुत्र राम अवतार निवासी बिसाड़ा, थाना जारचा जनपद गौतमबुद्ध नगर के रूप में हुयी है। घायल बदमाश गिरफ्तार कर अस्पताल में एडमिट कराया गया है। गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से 01 तमंचा 315 बोर मय 02 जिंदा 01 खोखा कारतूस, 01 चोरी की बाइक बरामद हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म का लुटेरा/ चोर है जिस पर लूट ,डकैती, चोरी के करीब दर्जन भर मुकदमे दर्ज हैं ।
सीओ गाजियाबाद अंशु जैन ने बतायाकि घायल बदमाश के अन्य अपराधिक इतिहास की ज्यादा जानकारी में जुटी है। गिरफ्तार बदमाश सागर गाजियाबाद के थाना मसूरी के मु0अ0स0 659/19 us 2/3 गैंगेस्टर एक्ट में वांछित चल रहा था और 25 हजार का ईनाम इस पर घोषित किया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो