पुलिस और बदमाशों के बीच फिर हुई 'ठांय-ठांय’, इनामी बदमाश को लगी गोली

पुलिस और बदमाशों के बीच फिर हुई 'ठांय-ठांय’, इनामी बदमाश को लगी गोली

Rahul Chauhan | Updated: 14 Aug 2019, 03:23:59 PM (IST) Ghaziabad, Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

खबर की मुख्य बातें-

-मुठभेड़ चेकिंग के दौरान हुई

-स्कूटी सवार 2 संदिग्धों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया

-उन्होंने रुकने के बजाय फायर कर दिया

गाजियाबाद। जनपद में मंगलवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच एक बार फिर मुठभेड़ हुई। जिसमें एक इनामी बदमाश को पुलिस ने दबोचा लिया। दरअसल, ये मुठभेड़ चेकिंग के दौरान लिंक रोड थाना क्षेत्र की महाराजपुर चौकी से बिजनेस पैसेफिक पार्क की तरफ पंडित ऑटो मोबाइल के सामने हुई। जहां स्कूटी पर सवार 2 संदिग्ध व्यक्ति को रुकने का पुलिस ने इशारा किया।

यह भी पढ़ें: UP Police ने किया कुछ ऐसा कि अब जमकर हो रही तारीफ, जानें क्या है पूरा मामला

जिसके बाद भी बदमाश नहीं रुके और भागते हुए पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया। पुलिस द्वारा भी जवाबी फायरिंग की। जिसमें बदमाश अनुज उर्फ गप्पी पुत्र योगेश निवासी ढिकौली थाना चाँदीनगर जिला बागपत पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। जिसे गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है। वहीं बदमाश का एक साथी मौके से भागने में सफल रहा। जिसकी तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें : कार से चलने वालों के लिए आई बहुत बड़ी खबर, इन लोगों से वसूले जाएंगे 5 हजार रुपये

पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार बदमाश पर थाना कोतवाली जिला बागपत में 15,000 हजार रुपये का इनाम घोषित है। गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से घटना में एक स्कूटी, 1 तमंचा, 1 खोखा, 1 जिन्दा कारतूस बरामद हुए हैं। इसके अपराधिक इतिहास की ज्यादा जानकारी पुलिस द्वारा की जा रही है। इस पूरे मामले में थाना लिंक रोड की महिला इंस्पेक्टर लक्ष्मी चौहान ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि इसका बागपत और आसपास के इलाकों में काफी खौफ बना हुआ था। कई मामलों में यह वांछित चल रहा था। पुलिस को इसकी काफी समय से तलाश थी और ये हर बार पुलिस की गिरफ्त से बच रहा था, लेकिन इस बार से धर दबोचा गया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned