script

UP Police और बदमाशों के बीच दिनदहाड़े हुई ‘ठांय-ठांय’, इसके बाद दिखा खौफनाक मंजर, देखें वीडियो

locationगाज़ियाबादPublished: Dec 04, 2019 05:12:05 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-दोनों शातिर किस्म का अपराधी हैं और वाहन चेकिंग के दौरान इनको पकड़ा गया था
-इनमें से एक आरोपी के ऊपर एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं
-वहीं दूसरे पर भी काफी संख्या में मुकदमे दर्ज हैं

screenshot_from_2019-12-04_16-58-46.jpg
गाजियाबाद। जनपद के घंटाघर कोतवाली इलाके में बुधवार को दिनदहाड़े पुलिस और बदमाशों के बीच उस वक्त मुठभेड़ हुई जब पुलिस द्वारा सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो शख्स आते दिखाई दिए।जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया। लेकिन, उन्होंने रुकने की बजाय बाइक को भगाना शुरू कर दिया और पुलिस पार्टी पर सीधा फायर कर दिया।
यह भी पढ़ें

यातायात नियम तोड़ने वालों का सिर्फ 30 सेकेंड का यहां बनाकर भेजे Video, मिनटों में कट जाएगा चालान

जिसकी जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस द्वारा भी फायरिंग की गई। दोनों ही बदमाश मौके से भाग निकले और साईं उपवन की तरफ उन्होंने अपनी बाइक को दौड़ा लिया। लेकिन पुलिस ने चारों तरफ से घेराबंदी करते हुए दोनों बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। दोनों ही बदमाश शातिर किस्म के अपराधी बताए गए हैं और विभिन्न थानों में इनके ऊपर दर्जनों मुकदमे भी दर्ज हैं और दोनों पर ही ₹25000- ₹25000 का इनाम भी घोषित है।
यह भी पढ़ें

UP के इस जिले में हुआ तेज धमाका, आवाज सुनकर मच गई भगदड़, देखें वीडियो

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि दोनों शातिर किस्म का अपराधी हैं और वाहन चेकिंग के दौरान इनको पकड़ा गया था। इनमें से एक आरोपी के ऊपर एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। वहीं दूसरे पर भी काफी संख्या में मुकदमे दर्ज हैं।एसएसपी ने बताया गोकशी जैसे मामले में भी लिप्त हैं। पुलिस को इनकी पिछले काफी समय से तलाश चल रही थी और दोनों पर ही ₹25000-₹25000 का इनाम भी घोषित था।

ट्रेंडिंग वीडियो