scriptपुलिस और बदमाशों में जमकर हुई ‘ठायं-ठायं’, एक गोली लगने से घायल | encounter between police and criminals | Patrika News

पुलिस और बदमाशों में जमकर हुई ‘ठायं-ठायं’, एक गोली लगने से घायल

locationगाज़ियाबादPublished: Jun 25, 2021 12:19:58 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

मामला लोनी थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए भर्ती कराया। अन्य बदमाश मौके का फायदा उठाकर फरार।

screenshot_from_2021-06-25_12-14-56.jpg
गाजियाबाद। थाना लोनी क्षेत्र में दो बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला से मोबाइल लूटा। जिसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल प्रभाव से बदमाशों का पीछा शुरू किया। जिसके बाद गुरुवार दोपहर पुलिस को जानकारी मिली कि शकलपुरा के जंगलों में बदमाश मौजूद हैं और किसी वारदात को अंजाम दिए जाने की योजना बना रहे हैं। पुलिस ने घेराबंदी कर उन्हें पकड़ने की कोशिश की और पुलिस ने बदमाशों को घेरा। बदमाशों ने पुलिस को देखकर पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। उधर पुलिस ने भी अपना बचाव करते हुए फायरिंग की। फायरिंग में एक शमीम नाम का बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। घायल अवस्था में बदमाश शमीम को लोनी पुलिस ने लोनी सीएससी में भर्ती कराया। जहां से उसे गाजियाबाद के लिए रेफर कर दिया गया।
यह भी पढ़ें

यूपी के मदरसा बोर्ड के छात्रों को तोहफा, नए सत्र से मोबाइल ऐप पर करेंगे पढ़ाई

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी अतुल कुमार सोनकर ने बताया कि गुरुवार को दोपहर लोगों ने पुलिस को सूचना मिली थी कि दो बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला का मोबाइल लूटा है। सूचना के आधार पर तत्काल प्रभाव से बदमाशों की तलाश के लिए विशेष टीम का गठन किया गया और टीम बदमाशों की तलाश में जुट गई। दोपहर पुलिस को सूचना मिली कि शकलपुरा के जंगल में बदमाश मौजूद है और एक नई वारदात को अंजाम देने की फिराक में है।पुलिस ने सूचना के आधार पर बदमाशों की घेराबंदी करते हुए उन्हें पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।
यह भी पढ़ें

यूपी में सरकार बनने पर 5 साल में बनेंगे 5 मुख्यमंत्री, 1 साल में बनेंगे 4 डिप्टी सीएम, बड़ा ऐलान

उधर जवाबी कार्रवाई में पुलिस की तरफ से भी फायरिंग हुई। इस दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी। जबकि दूसरा भागने में कामयाब हो गया। घायल बदमाश की पहचान शमीम नाम के रूप में हुई है। शुरुआती जांच में पता चला है कि जमीन पर विभिन्न थानों में कई अपराधिक मामले दर्ज हैं। बदमाश के कब्जे से महिला से लूटा गया मोबाइल अवैध हथियार और घटना में इस्तेमाल की जाने वाली बाइक भी बरामद की गई है और दूसरे बदमाश की तलाश की जा रही है।उसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो