scriptengineer husband killed wife body pieces thrown in canal and forest | इंजीनियर पति ने पत्नी की हत्या के बाद जिस्म के टुकड़े कर नहर और जंगल में फेंके, ऐसे खुला राज | Patrika News

इंजीनियर पति ने पत्नी की हत्या के बाद जिस्म के टुकड़े कर नहर और जंगल में फेंके, ऐसे खुला राज

गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र में नव विवाहिता के ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्या के आरोपी पति और सास-ससुर काे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने खौफनाक तरीके से नविवाहिता की हत्या के बाद शव के टुकड़े कर अलग-अलग स्थान पर फेंक दिए थे। इसके बाद पुलिस से बचने के लिए मृतका के अपहरण की मनघड़ंत कहानी पुलिस को बताई थी।

गाज़ियाबाद

Published: January 28, 2022 01:15:39 pm

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र में नव विवाहिता के ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्या के आरोपी पति और सास-ससुर काे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने खौफनाक तरीके से नविवाहिता की हत्या के बाद शव के टुकड़े कर अलग-अलग स्थान पर फेंक दिए थे। इसके बाद पुलिस से बचने के लिए मृतका के अपहरण की मनघड़ंत कहानी पुलिस को बताई थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो हैरान कर देने वाली घटना सामने आई। पति और ससुर ने ही महिला का सिर धड़ से अलग करते हुए नहर में फेंक दिया था और धड़ जंगल में फेंका था। सीओ स्वतंत्र सिंह ने बताया कि सर्विलांस और मैन्युल इंटेलिजेंस ने महिला रिया की हत्या के आरोपी पति आकाश त्यागी और सास ऊषा के साथ ससुर सुरेश को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की निशानदेही पर महिला का धड़ को बरामद हो गया है। जबकि सिर की तलाश अभी जारी है।
engineer-husband-killed-wife-body-pieces-thrown-in-canal-and-forest.jpg
दरअसल, 24 वर्षीय रिया जैन की शादी महज दस माह पहले गाजियाबाद के सिद्धार्थ विहार के रहने वाले इंजीनियर आकाश त्यागी के साथ हुई थी। दोनों पहले से एक-दूसरे से प्यार करते थे। इसलिए परिवार वालों की रजामंदी के बाद दोनों की शादी हुई थी। पुलिस के अनुसार शादी के 10 माह बाद ही दहेज के लालच में पति और सास-ससुर ने रिया की बेरहमी से हत्या कर दी। इसके बाद उसके सिर को धड़ से अलग करते हुए सिर को नहर में और धड़ को मुरादनगर के जंगल फेंक दिया था। हत्या के इस मामले को पुलिस से छिपाने के लिए पति आकाश ने डायल 112 पर कॉल कर रिया के अपहरण की सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने अपहृत रिया की तलाश शुरू की।
यह भी पढ़ें- कार सवार युवकों ने मीडियाकर्मी की पीट-पीटकर हत्या

कड़ी दर कड़ी जोड़ते हुए किया मामले का खुलासा

पुलिस ने जांच के दौरान एक बाद एक कड़ी जोड़ते हुए मामले में चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार, आकाश और उसके पिता ने ही रिया की हत्या कर सिर धड़ से अलग किया था और जंगल में फेंक दिया था। जबकि पुलिस को बताया था कि रिया के भाई ने किसी से कर्ज ले रखा था। कुछ लोग घर आए और रिया का अपहरण करके ले गए। पुलिस के अनुसार, आरोपियों ने इस तरह हत्या की साजिश रची थी कि पुलिस को भी भनक न लगे। रिया का शव मिले भी तो पुलिस उन्हें पकड़ न सके।
यह भी पढ़ें- वाराणसी में आठ साल की मासूम संग छेड़खानी

अपहरण के मामले पर हुआ संदेह

सीओ स्वतंत्र सिंह का कहना है कि पुलिस जांच के दौरान अपहरण का मामला संदेहास्पद था। इसके बाद सर्विलांस और मैन्युल इंटेलिजेंस टीम ने गहन जांच करते हुए घटना का खुलासा कर दिया है। रिया की हत्यारोपी पति आकाश त्यागी के साथ सास ऊषा और ससुर सुरेश को गिरफ्तार करते हुए उनकी निशानदेही पर रिया का धड़ बरामद कर लिया गया है। जबकि महिला का सिर अभी तक नहीं मिल सका है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.