scriptयुवती ने दोस्ती करने से किया इनकार तो मनचले ने बीच राह पकड़ा हाथ, कपड़े भी फटे | eve teasing with a girl denied for friendship | Patrika News

युवती ने दोस्ती करने से किया इनकार तो मनचले ने बीच राह पकड़ा हाथ, कपड़े भी फटे

locationगाज़ियाबादPublished: Sep 19, 2019 03:02:48 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-युवती ने इसका विरोध किया तो मनचले ने उसका फोन छीन लिया और छेड़छाड़ करने लगा
-इस दौरान हुई खींचातानी में युवती के कपड़े भी फट और हाथ में चोट भी आई है
-युवती ने शोर मचाया तो दोनों मनचले फोन मौके पर फेंकर फरार हो गए

demo1.jpg
गाजियाबाद। एक युवती ने दोस्ती करने से इनकार किया तो मनचले ने अपने दोस्त संग मिलकर थाने से करीब 50 मीटर दूर सरेराह उसका हाथ पकड़ लिया। जब युवती ने इसका विरोध किया तो मनचले ने उसका फोन छीन लिया और छेड़छाड़ करने लगा। इस दौरान हुई खींचातानी में युवती के कपड़े भी फट और हाथ में चोट भी आई है। वहीं जब युवती ने शोर मचाया तो दोनों मनचले फोन मौके पर फेंकर फरार हो गए। युवती ने थाने में जाकर दोनों युवकों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।
यह भी पढ़ें

बाथरूम में नहा रही थी युवती, तभी पहुंच गया उसका करीबी और बनाने लगा वीडियो, फिर दोनों में…

ये है पूरा मामला

दरअसल, साहिबाबाद थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती इंदिरापुरम स्थित एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है। पुलिस को दी शिकायत में युवती का आरोप है कि करीब दो माह से तरुण नाम का एक युवक उसको फोन कर दोस्ती करने को कहता आ रहा है। वहीं वह लगातार उसको परेशान न करने और दोस्ती से इनकार कर चुकी है। जिसके बाद से वह लगातार उसका पीछा कर रहा है।
यह भी पढ़ें

ट्रेन के कोच में अब चलेंगे ऑफिस और रेस्टोरेंट, कोई भी व्यक्ति इस तरह कर सकेगा आवेदन

शोर मचाने पर भागे मनचले

मंगलवार शाम को उक्त आरोपित ने अपने दोस्त विपिन के साथ मिलकर बुद्ध चौक, वसुंधरा के पास युवती को जबरन रोक लिया और छेड़छाड़ करने लगा। इस दौरान उसका फोन भी छीन लिया। विरोध करने पर उसके साथ खींचातानी करने लगा। जिससे उसके हाथ में चोट भी लगी है और उसके कपड़े भी फट गए। शोर मचाने पर दोनों फोन फेंककर फरार हो गए। इस मामले में इंदिरापुरम थाना प्रभारी दीपकर शर्मा का कहना है कि युवती की तहरीर पर दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो