scriptगाजियाबाद में बच्ची को अश्लील फिल्म दिखाकर छेड़छाड़ कर रहे शख्स का मुंह काला कर धुना, वीडियो वायरल | face of accused was blackened who molested the child in Ghaziabad | Patrika News

गाजियाबाद में बच्ची को अश्लील फिल्म दिखाकर छेड़छाड़ कर रहे शख्स का मुंह काला कर धुना, वीडियो वायरल

locationगाज़ियाबादPublished: Jul 02, 2022 02:25:26 pm

Submitted by:

lokesh verma

गाजियाबाद के थाना मोदीनगर क्षेत्र में एक व्यक्ति ने महज 5 वर्षीय बच्ची को मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाते हुए उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। मोहल्ले वालों ने उसे ऐसा करते पकड़ लिया और आरोपी की धुनाई करते हुए उसके मुंह पर कालिख पोत दी।

face-of-accused-was-blackened-who-molested-the-child-in-ghaziabad.jpg
गाजियाबाद के थाना मोदीनगर इलाके में एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। आरोप है कि एक व्यक्ति ने महज 5 वर्षीय बच्ची को मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाते हुए उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। मोहल्ले के कुछ लोगों ने उसे ऐसा करते पकड़ लिया और आरोपी की धुनाई करते हुए उसके मुंह पर कालिख पोत दी। इसके बाद आरोपी ने सभी से अपनी करतूत के लिए माफी मांगी। आरोपी भी उसी मोहल्ले का रहने वाला है। इसलिए पुलिस तक मामला नहीं पहुंचा। इसी बीच किसी ने घटना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार, मोदीनगर की एक कॉलोनी में रहने वाले एक श्रमिक की पांच वर्षीय बच्ची खेलते वक्त अचानक लापता हो गई। लोग बच्ची को खोजते हुए एक घर में पहुंचे तो कॉलोनी में ही किराए पर रहने वाला एक व्यक्ति बच्ची को मोबाइल पर अश्लील फिल्म दिखाकर उससे छेड़छाड़ कर रहा था, जिसे मोहल्ले के लोगों ने रंगे हाथों पकड़ लिया। उधर, अपने घर वालों को देखते ही बच्ची उनसे लिपटकर रोने लगी। आरोपी की इस घिनौनी करतूत को देखकर मौके पर मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसके मुंह पर कालिख पोतकर मोहल्ले में घुमाया। इस दौरान लोगों ने व्यक्ति की पिटाई भी की।
यह भी पढ़ें – फैशन ब्लॉगर का आखिरी खत, लिखा… उस औरत ने बहुत परेशान किया, पति ने पार की हदें

मोहल्ले के लोगों ने माफी मांगने पर कराया समझौता

बताया जा रहा है कि जब आरोपी मोहल्ले वालों के सामने रहम की भीख मांगने लगा तो कुछ मोहल्ले के लोगों ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया। उधर, घटना से संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
यह भी पढ़ें – कांवड़ यात्रा के दौरान इतने दिन बंद रहेंगी सभी मीट की दुकानें, आदेश जारी

पुलिस ने खुद संज्ञान लेकर दर्ज किया केस

एसपी देहात डॉ. ईरज राजा ने बताया कि इस तरह का मामला सामने आया है। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें कुछ लोग आरोपी की पिटाई करते हुए और उसके मुंह पर कालिख पोतते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि इस पूरे मामले में अभी तो किसी की तरफ से कोई तहरीर नहीं आई है। लेकिन, जिस तरह की घिनौनी हरकत का मामला सामने आया है। इसे गंभीरता से लेते हुए पुलिस की तरफ से ही आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल आरोपी फरार है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो