scriptface of accused was blackened who molested the child in Ghaziabad | गाजियाबाद में बच्ची को अश्लील फिल्म दिखाकर छेड़छाड़ कर रहे शख्स का मुंह काला कर धुना, वीडियो वायरल | Patrika News

गाजियाबाद में बच्ची को अश्लील फिल्म दिखाकर छेड़छाड़ कर रहे शख्स का मुंह काला कर धुना, वीडियो वायरल

गाजियाबाद के थाना मोदीनगर क्षेत्र में एक व्यक्ति ने महज 5 वर्षीय बच्ची को मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाते हुए उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। मोहल्ले वालों ने उसे ऐसा करते पकड़ लिया और आरोपी की धुनाई करते हुए उसके मुंह पर कालिख पोत दी।

गाज़ियाबाद

Published: July 02, 2022 02:25:26 pm

गाजियाबाद के थाना मोदीनगर इलाके में एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। आरोप है कि एक व्यक्ति ने महज 5 वर्षीय बच्ची को मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाते हुए उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। मोहल्ले के कुछ लोगों ने उसे ऐसा करते पकड़ लिया और आरोपी की धुनाई करते हुए उसके मुंह पर कालिख पोत दी। इसके बाद आरोपी ने सभी से अपनी करतूत के लिए माफी मांगी। आरोपी भी उसी मोहल्ले का रहने वाला है। इसलिए पुलिस तक मामला नहीं पहुंचा। इसी बीच किसी ने घटना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी है।
face-of-accused-was-blackened-who-molested-the-child-in-ghaziabad.jpg
जानकारी के अनुसार, मोदीनगर की एक कॉलोनी में रहने वाले एक श्रमिक की पांच वर्षीय बच्ची खेलते वक्त अचानक लापता हो गई। लोग बच्ची को खोजते हुए एक घर में पहुंचे तो कॉलोनी में ही किराए पर रहने वाला एक व्यक्ति बच्ची को मोबाइल पर अश्लील फिल्म दिखाकर उससे छेड़छाड़ कर रहा था, जिसे मोहल्ले के लोगों ने रंगे हाथों पकड़ लिया। उधर, अपने घर वालों को देखते ही बच्ची उनसे लिपटकर रोने लगी। आरोपी की इस घिनौनी करतूत को देखकर मौके पर मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसके मुंह पर कालिख पोतकर मोहल्ले में घुमाया। इस दौरान लोगों ने व्यक्ति की पिटाई भी की।
यह भी पढ़ें - फैशन ब्लॉगर का आखिरी खत, लिखा... उस औरत ने बहुत परेशान किया, पति ने पार की हदें

मोहल्ले के लोगों ने माफी मांगने पर कराया समझौता

बताया जा रहा है कि जब आरोपी मोहल्ले वालों के सामने रहम की भीख मांगने लगा तो कुछ मोहल्ले के लोगों ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया। उधर, घटना से संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
यह भी पढ़ें - कांवड़ यात्रा के दौरान इतने दिन बंद रहेंगी सभी मीट की दुकानें, आदेश जारी

पुलिस ने खुद संज्ञान लेकर दर्ज किया केस

एसपी देहात डॉ. ईरज राजा ने बताया कि इस तरह का मामला सामने आया है। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें कुछ लोग आरोपी की पिटाई करते हुए और उसके मुंह पर कालिख पोतते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि इस पूरे मामले में अभी तो किसी की तरफ से कोई तहरीर नहीं आई है। लेकिन, जिस तरह की घिनौनी हरकत का मामला सामने आया है। इसे गंभीरता से लेते हुए पुलिस की तरफ से ही आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल आरोपी फरार है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Independence Day 2022: भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने पर इन देशों ने दी बधाईयां और कही ये बातKarnataka News: शिवमोग्गा में सावरकर के पोस्टर को लेकर बढ़ा विवाद, धारा 144 लागूसिंगर राहुल जैन पर कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट के साथ रेप का आरोप, मुंबई पुलिस ने दर्ज की एफआईआरशख्स के मोबाइल पर गर्लफ्रेंड ने भेजा संदिग्ध मैसेज, 6 घंटे लेट हुई इंडिगो की फ्लाइट, जाने क्या है पूरा मामलासिर्फ 'हर घर' ही नहीं, 'स्पेस' में भी लहराया 'तिरंगा', एस्ट्रोनॉट राजा चारी ने अंतरिक्ष स्टेशन पर लहराते झंडे की शेयर की तस्वीरबिहार : नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान, 20 लाख युवाओं को देंगे नौकरी और रोजगारIndependence Day 2022 : अगले 25 सालों का क्या है प्लान, पीएम मोदी के भाषण की 10 बड़ी बातेंस्वतंत्रता दिवस के मौके पर लेह पहुंचे मनोज तिवारी और निरहुआ, जवानों को परोसा खाना
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.