scriptUP Crime गाजियाबाद में किसान की गोली मारकर हत्या | Farmer shot dead in Ghaziabad, UP | Patrika News

UP Crime गाजियाबाद में किसान की गोली मारकर हत्या

locationगाज़ियाबादPublished: Jun 10, 2021 10:38:22 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

रात के समय घेर में सो रहा था किसानवारदात काे अंजाम देकर हमलावर फरार

ghazibad_murder.jpg

किसान की फाइल फोटो

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
गाजियाबाद ( latest ghazibad news ) मोदीनगर थानाक्षेत्र के गांव खंजरपुर में बुधवार रात किसान की ताबड़तोड़ गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। गोली मारने के बाद बदमाश आराम से फरार होने में कामयाब रहे। सूचना मिलते ही भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम ( post mortem ) के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा हैं कि पुरानी रंजिश को लेकर हत्या की गई हैं।
यह भी पढ़ें

गाजियाबाद : पालतू कुत्ते ने सोसाइटी में दो मासूम बच्चों पर बोला हमला

गांव खंजरपुर में किसान टीटू उर्फ उमेश अपनी पत्नी व पुत्र के साथ रहता था। वह प्रत्येक दिन रात को खाना खाने के बाद घेर में सोने के लिए जाता था। बताया जा रहा है कि टीटू बुधवार रात 8:40 बजे खाना खाने के बाद सोने के लिए घर से घेर के लिए निकला। टीटू के परिजनों ने बताया कि सभी लोग घर में थे। इसी बीच गोली चलने की आवाज आई। गोली की आवाज सुनते ही जब लोग घेर में पहुंचे तो टीटू लहू लुहान हालात में चारपाई पर पड़ा था। विकास ने बताया कि टीटू को बदमाशों ने करीब सात गोली मारी थी।
यह भी पढ़ें

पुलिस के कथित उत्पीड़न से परेशान परिवार के तीनों सदस्यों ने खाया जहर

( ghazibad crime news ) क्षेत्राधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिलती थी कि एक युवक को बदमाशों ने गोली मार दी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और एफएसएल की टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं। उन्होंने बताया कि मौके की स्थिति को देखकर लगता है कि बदमाशों ने जब टीटू को गोली मारी तो इस दौरान हुई हाथापाई में बदमाश भी घायल हो गया क्योंकि घटनास्थल से कुछ दूरी पर बदमाशों के पैरों के निशान के पास से खून दिखाई दिया है जिसका नमूना एफएसएल की टीम ने ले लिए हैं। जांच के लिए भेज दिए हैं उन्होंने कहा कि हत्यारों की तलाश में पुलिस जुट गई है कई एंगल से गहन जांच की जा रही है जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो