Ghaziabad में डबल मर्डर से सनसनी, घर के अंदर गला रेतकर पिता-पुत्री की हत्या, देखें वीडियो-

Highlights

- Ghaziabad के थाना साहिबाबाद स्थित शहीद नगर कॉलोनी की घटना

- Double Murder से दहशत में कॉलोनी के लोग

- पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, हत्यारों का सुराग नहीं मिला

By: lokesh verma

Published: 03 Jul 2020, 12:20 PM IST

गाजियाबाद. थाना साहिबाबाद ( Sahibabad) इलाके की एक कॉलोनी में शुक्रवार की सुबह अचानक उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया। जब वहां पर रहने वाले एक पिता-पुत्री की गला रेतकर हत्या का मामला प्रकाश में आया। जैसे ही लोगों को दोहरे हत्याकांड ( Double Murder ) की जानकारी मिली तो भीड़ मौके पर जमा हो गई। सूचना मिलने के बाद आनन-फानन में पहुंची स्थानीय पुलिस घटनास्थल की जांच के बाद दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़ें- Double Murder के आरोपी सिरफिरे आशिक को Encounter में गोली मारकर पुलिस ने किया पस्त

दरअसल, यह घटना गाजियाबाद ( Ghaziabad ) जिले के थाना साहिबाबाद इलाके की शहीद नगर कॉलोनी की है। जहां मूलरूप से बुलंदशहर ( Bulandshahr ) जिले के गांव जलालपुर के रहने वाले 38 वर्षीय अब्दुल्लाह पिछले करीब 7 साल से किराए के मकान में अपनी पत्नी तीन बेटी और एक बेटे के साथ रह रहा था। फिलहाल मकान में अब्दुल्लाह और उनकी करीब आठ वर्षीय एक बेटी मौजूद थे, जिनकी अज्ञात बदमाशों ने गला रेतकर हत्या कर दी है। दोनों के शव शुक्रवार सुबह उनके घर में बरामद हुए है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद बताया कि अब्दुल्लाह का किसी से कोई विवाद नहीं था। लेकिन, इस वारदात के बाद से हर किसी के जेहन में एक बड़ा सवाल है कि आखिर पिता और पुत्री को किसने और क्यों मारा है। इस दोहरे हत्याकांड के बाद पूरी कॉलोनी में दहशत का माहौल बना हुआ है।

गाजियाबाद के एसएसपी कलानिधि नैथानीने बताया कि सूचना के बाद वह खुद मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि घर के अंदर अब्दुल्लाह और उनकी पुत्री का शव बरामद हुआ है। दोनों के गले पर धारदार हथियार के निशान थे। शुरुआती जांच में अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि आखिर पिता और पुत्री की हत्या किसने और क्यों की है। फिलहाल दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और इस पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned