scriptfather in law accused of sending obscene videos to daughter in law | बैंक अधिकारी बहू पहुंची थाने, बोली- साहब... ससुर जी मोबाइल पर भेज रहे हैं ऐसी अश्लील वीडियो | Patrika News

बैंक अधिकारी बहू पहुंची थाने, बोली- साहब... ससुर जी मोबाइल पर भेज रहे हैं ऐसी अश्लील वीडियो

गाजियाबाद स्थित एक बैंक में अधिकारी के पद पर कार्यरत महिला ने कथित तौर पर अपने ससुर पर गंदे वीडियो भेजने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि इस मामले में पति भी उसका साथ नहीं दे रहा है। महिला बैंक अधिकारी की शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

गाज़ियाबाद

Published: December 31, 2021 05:11:40 pm

गाजियाबाद स्थित एक बैंक में अधिकारी के पद पर कार्यरत महिला ने कथित तौर पर अपने ससुर पर गंदे वीडियो भेजने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि इस मामले में पति भी उसका साथ नहीं दे रहा है। इसलिए उसन मायके वालों की मदद से पुलिस थाने में तहरीर दी है। महिला बैंक अधिकारी की शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
6348267_835x547-m.jpg
,,
पीड़ित महिला बैंक अधिकारी ने बताया कि उसकी शादी मैट्रिमोनियल साइट के माध्यम से हुई थी। शादी के कुछ समय तक तो सब कुछ ठीक ठाक चला, लेकिन उसके बाद उसका ससुर उस पर बुरी नजर रखने लगा। इतना ही नहीं कई बार ससुर ने उसे जबरदस्ती गले लगाने का भी प्रयास किया। परिवार की इज्जत की खातिर शुरू में उसने इस मामले कोई आवाज नहीं उठाई। इसके बाद जब उसने पति और सांस को ससुर की हरकत की जानकारी दी तो उन्होंने भी उसकी बात को नजरअंदाज कर दिया। साथ ही सास और पति ने उल्टा उसे चुप रहने की नसीहत दे डाली।
यह भी पढ़ें- सुहागरात पर अचानक दुल्हन के पेट में हुआ दर्द, राज खुला तो दूल्हे के उड़े होश

पीड़िता ने बताया कि इसके बाद भी ससुर की हरकतें कम नहीं हुई। जब वह मायके आ गई तो ससुर ने उसके मोबाइल फोन पर गंदे मैसेज भेजने शुरू कर दिए। जब उसने उन मैसेजेस का कोई रिप्लाई नहीं किया तो ससुर ने सारी हदें ही पार कर दीं। इसके बाद ससुर ने उसे अश्लील वीडियो भेजने शुरू कर दिए। जब उसने ससुर की गंदी हरकतों की जानकारी अपने मायके वालों को दी। इसके बाद महिला ने मायके वालों की सहायता से थाने में ससुर के खिलाफ शिकायत दी है।
यह भी पढ़ें- बीफ की तस्करी कर रहे तीन युवक यमुना एक्सप्रेसवे से पकड़े, रोजाना शाहीन बाग में बेचते थे प्रतिबंधित मांस

महिला का आरोप है कि अब पुलिस से शिकायत के बाद पति और सास मामले में समझौते का दबाव बना रहे हैं और समझौता नहीं करने पर उसे धमकी दी जा रही है। इस मामले में थाना अधिकारी ने बताया कि मामला संज्ञान में है। फिलहाल इस मामले में काउंसलिंग के लिए दोनों पक्षों को बुलाने की तैयारी की जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेअब एसएसबी के 'ट्रैकर डॉग्स जुटे दरिंदों की तलाश में !सूर्य ने किया मकर राशि में प्रवेश, संक्रांति का विशेष पुण्यकाल आजParliament Budget session: 31 जनवरी से शुरू होगा संसद का बजट सत्र, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगाWeather Forecast News Today Live Updates: उत्तर भारत में जबरदस्त कोहरा और कड़ाके की ठंड, कई राज्यों में बर्फबारी और बारिश की चेतावनीArmy Day 2022: क्‍यों मनाया जाता है सेना दिवस, जानिए महत्व और इतिहास से जुड़े रोचक तथ्यकोरोना से बचने एडवाइजरी जारी-फल और सब्जियों में बरतें ये सावधानियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.