scriptशर्मसार: पिता की हवस ने नाबालिग बेटी काे ही बना दिया मां, 15 साल की उम्र में दिया बच्ची को जन्म | Father made daughter pregnant, 15 year old girl gave birth to daughter | Patrika News

शर्मसार: पिता की हवस ने नाबालिग बेटी काे ही बना दिया मां, 15 साल की उम्र में दिया बच्ची को जन्म

locationगाज़ियाबादPublished: Aug 23, 2020 10:34:44 am

Submitted by:

shivmani tyagi

पिता करता रहा अपनी ही 15 साल की बेटी का शाेषण। लगातार शारीरिक शाेषण से गर्भवती हुई बेटी। 15 साल की उम्र में बेटी ने दिया बच्ची काे जन्म

गाजियाबाद ( ghazibad news) देश की राजधानी नई दिल्ली से सटे गाजियाबाद शहर की ये घटना (crime against women in up ) आपको हैरान कर देगी। कविनगर इलाके के संजय नगर सेक्टर 23 में एक पिता ने अपनी ही 15 साल की बेटी काे गर्भवती कर दिया। नाबालिग बच्ची ने बेटी काे जन्म दिया लेकिन नवजात की 24 घंटे बाद ही माैत हाे गई। इस घटना का खुलासा तब हुआ जब खुद बच्ची ने बताया कि पिता ही लंबे समय से उसका शारीरिक शाेषण कर रहा था।
यह ही पढ़ें: Corona update : सहारनपुर में 112, मुजफ्फरनगर में 56 और शामली में 25 नए मरीज

इस मामले की जानकारी देते हुए महज 15 साल की किशोरी ने अपने कलयुगी बाप की दास्तान बताई तो हर किसी के पैरों के तले की जमीन खिसक गई। लड़की ने आरोप लगाया कि पिता लंबे समय से उसके साथ गलत काम कर रहा था। बेटी के अनुसार उसने विराेध किया ताे पिता ने डांट दिया जिसके बाद वह विराेध भी नहीं कर पाई।
यह ही पढ़ें: भारतीय किसान यूनियन के चर्चित नेता पर जेई से मारपीट करने के आराेपाें में मुकदमा दर्ज

जब यह जानकारी गीतांजलि वेलफेयर एसोसिएशन को मिली तो वेलफेयर एसोसिएशन की सचिव वंदना चौधरी खुद मौके पर पहुंची और इसके बारे में गहनता से बातचीत की। इस कलयुगी पिता की दास्तान सुनकर वह भी दंग रह गई। वंदना चौधरी ने थाना कवि नगर में आरोपी बाप के खिलाफ तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।
यह ही पढ़ें: ISIS का आतंकी IEED के साथ गिरफ्तार, नाेएडा जोन में दिल्ली एनसीआर से सहारनपुर तक अलर्ट

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी अभिषेक वर्मा ने बताया कि एक एनजीओ की सचिव वन्दना चौधरी की ओर से शिकायत मिली है। शिकायत के आधार पर पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। आराेपी काे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो