scriptगाजियाबाद में मारुति के शोरूम में खड़ी थी सैकड़ों कार अचानक लग गई आग | Fierce fire in Maruti's showroom in Ghaziabad | Patrika News

गाजियाबाद में मारुति के शोरूम में खड़ी थी सैकड़ों कार अचानक लग गई आग

locationगाज़ियाबादPublished: Dec 27, 2020 11:42:31 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

दमकल टीम की 10 गाड़ियों ने पाया आग की लपटों पर काबू
शोरूम में सैकड़ों की संख्या में खड़ी थी नई गाड़ियां
गाजियाबाद- मेरठ रोड स्थित शोरूम में अचानक आग लग गई

aagg.jpg

,,

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

गाजियाबाद ( ghaziaba news) दिल्ली से सटे गाजियाबाद में मेरठ रोड स्थित मारुति के शोरूम में अचानक भीषण आग लग गई। शुरुआती दौर में वहां मौजूद कर्मचारियों ने आग को बुझाने का प्रयास किया लेकिन देखते ही देखते आग ने शोरूम के सेकेंड फ्लोर को पूरी तरह अपनी चपेट में ले लिया और वहां पर मरम्मत होने आई गाड़ियां धू-धू कर जलने लगी।
यह भी पढ़ें

बुलंदशहर में दिल्ली के व्यापारी से वर्दी पहने बदमाशों ने 18 लाख रुपए और कार लूटी

आनन-फानन में इसकी सूचना दमकल विभाग व स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर दमकल विभाग की करीब 10 गाड़ियों ने घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। घटनाक्रम के अनुसार गाजियाबाद के मेरठ रोड स्थित एक मारुति का शोरूम है। इस शोरूम में नीचे की तरफ और ऊपर वाले फ्लोर पर सैकड़ों की संख्या में नई गाड़ियां खड़ी हुई थी। रविवार को सुबह अचानक ही सेकंड फ्लोर पर भीषण आग लग गई और वहां पर मरम्मत होने आई करीब 3 गाड़ियां पूरी तरह जलकर राख हो गई। गनीमत रही कि दमकल विभाग की टीम ने घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद शोरूम के अन्य फ्लोर और वहां खड़ी नई गाड़ियों में आग लगने से बचा लिया वर्ना बड़ा नुकसान हो सकता था। हालांकि अभी भी लाखों रुपए का नुकसान बताया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

एक जनवरी से पहले करा लें अपना वाहन का बीमा, फास्ट टैग की वजह से बदलने जा रहा नियम



इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए फायर ऑफिसर सुनील कुमार ने बताया कि रविवार को सुबह करीब 10:30 बजे दमकल विभाग की टीम को सूचना मिली थी कि मेरठ रोड स्थित मारुति के शोरूम में भीषण आग लग गई है। सूचना के आधार पर दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची आग का विकराल रूप देखते हुए साहिबाबाद और मोदीनगर से भी दमकल विभाग की गाड़ियों को बुलाया गया और करीब 10 गाड़ियों ने घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया ।उन्होंने बताया कि दमकल विभाग की सूझबूझ के कारण शोरूम के अन्य फ्लोर और वहां खड़ी सैकड़ों नई गाड़ियों में आग लगने से बचा लिया गया। इस दौरान बलराम नाम का एक दमकल कर्मी भी घायल हो गया है। आग लगने का कारण अभी शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है उन्होंने बताया कि इस दौरान कितना नुकसान हुआ है यह बाद में साफ हो पाएगा क्योंकि अभी पूरी शोरूम में धुआं भरा हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो