scriptfilm director arrested in rape case of delhi model in ghaziabad | Ghaziabad : फिल्म डायरेक्टर ने दिल्ली की मॉडल को फ्लैट में बुलाकर किया दुष्कर्म, गिरफ्तार | Patrika News

Ghaziabad : फिल्म डायरेक्टर ने दिल्ली की मॉडल को फ्लैट में बुलाकर किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

गाजियाबाद पुलिस ने दिल्ली की मॉडल युवती से दुष्कर्म के एक तीन साल पुराने मामले में एक फिल्म डायरेक्टर को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि हिन्दी फिल्म में लीड रोल देने के नाम पर पहले एग्रीमेंट किया गया और फिर कथित फिल्म डायरेक्टर ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

गाज़ियाबाद

Published: August 03, 2022 12:28:53 pm

गाजियाबाद पुलिस ने दिल्ली की मॉडल से दुष्कर्म के मामले में एक फिल्म डायरेक्टर को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि हिन्दी फिल्म में लीड रोल दिलाने के नाम पर दिल्ली की युवती तीन साल पर पहले कथित फिल्म डायरेक्टर ने दुष्कर्म किया था। अब गाजियाबाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि इस मामले में पीड़ित मॉडल ने फिल्म डायरेक्टर के साथ फिल्म निर्माता को भी आरोपी बनाया था, जिसने मॉडल को आरोपी से मिलवाया था। फिलहाल इस मामले में फिल्म निर्माता की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।
film-director-arrested-in-rape-case-of-delhi-model-in-ghaziabad.jpg
गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना के एसएचओ नरेश कुमार शर्मा का कहना है कि आरोपी विवेक सक्सेना नोएडा स्थित सेक्टर-137 की लॉजिक्स ब्लॉसम काउंटी सोसायटी में रहता है। वह मूलरूप से आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र स्थित हरदीप एंक्लेव का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि 26 जुलाई 2019 को दिल्ली की मॉडल ने फिल्म डायरेक्टर विवेक और एक महिला के खिलाफ केस दर्ज कराया था। तहरीर में युवती ने बताया था कि एक महिला ने खुद को फिल्म निर्माता बताते हुए गाजियाबाद के राजनगर स्थित एक सोसायटी में फिल्म डायरेक्टर विवेक से मिलवाया था।
यह भी पढ़ें - सतर्कता के चलते लव जिहाद से बची हिंदू लड़की, पिंटू पंडित बन फंसाया था चांद ने

फिल्म में लीड रोल के लिए किया था एग्रीमेंट

उस दौरान फिल्म डायरेक्टर विवेक सक्सेना अपनी आने वाली एक फिल्म में बतौर लीड रोल पीड़िता के साथ एग्रीमेंट किया था। पीड़िता ने आरोप लगाया था कि एग्रीमेंट के कुछ दिन बाद वर्कशॉप के नाम पर आरोपी विवेक सक्सेना ने उसे बुलाया था।
यह भी पढ़ें - ये है सबसे महंगी मिठाई, 24 कैरेट सोने की परत लगे इस घेवर की कीमत जान हैरान रह जाएंगे

दुष्कर्म के बारे में बताने पर दी थी जान से मारने की धमकी
पीड़िता का आरोप है कि शुरुआत में वहां उसके साथ अश्लील हरकत की गई। इसके बाद एक फ्लैट में जाया गया, जहां उससे दुष्कर्म किया गया। पीड़िता का आरोप है कि दुष्कर्म की बात किसी को बताने पर उसे धमकी भी दी गई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon : राजस्थान में 3 अगस्त से बारिश का नया सिस्टम, पूरे प्रदेश में होगी झमाझमNSA डोभाल की मौजूदगी में बोले मुस्लिम धर्मगुरु- 'सर तन से जुदा' हमारा नारा नहीं, PFI पर प्रतिबंध की बनी सहमतिकीमत 4.63 लाख रुपये से शुरू और देती हैं 26Km का माइलेज! बड़ी फैमिली के परफेक्ट हैं ये सस्ती 7-सीटर MPV कारेंराजस्थान में भारी बारिश का दौर जारी, स्कूलों की तीन दिन की छुट्टी, आज इन जिलों में झमाझम की चेतावनीWeather Update: राजस्थान में झमाझम बारिश को लेकर अब आई ये खबरराजस्थान में आज यहां होगी बारिश, एक सप्ताह तक के लिए बदलेगा मौसमएमपी में 220 करोड़ से बनेगा 62 किमी लंबा बायपास, कम हो जाएगी कई शहरों की दूरी, जारी हो गए टेंडरसरकारी नौकरी लगवा देंगे कहकर 10 युवाओं को लगाई 75 लाख रुपए की चपत, 2 गिरफ्तार

बड़ी खबरें

नेहरू की मूर्खता, वाजपेयी की गलती ने तिब्बत और ताइवान को किया चीन के हवाले: सुब्रमण्यम स्वामीताइवान की राष्ट्रपति से मिलीं नैंसी पेलोसी, वाशिंगटन पोस्ट में लेख से चीन को दिया सख़्त संदेश: ताइवान की सुरक्षा के लिए अमरीका प्रतिबद्धNancy Pelosi in Taiwan: युद्ध के बादल? चीन के 21 लड़ाकू विमान ताइवान के एयरस्पेस में, छह तरफ से घेराबंदीचुनाव से पहले 'रेवड़ी कल्चर' पर सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई, लग सकती है रोकMaharashtra Politics: उदय सामंत की गाड़ी पर हमले के आरोप में जिला प्रमुख संजय मोरे गिरफ्तार, CM ने कही ये बातMumbai Rains: मुंबई में भारी बारिश के चलते कई इलाकों में भरा पानी, आईएमडी ने जारी किया ये अलर्ट; देखें वीडियोVice President Election 2022 : उपराष्ट्रपति पद को लेकर मायावती का ऐलान, एनडीए उम्मीदवार जगदीप धनखड़ को देंगी समर्थनकांग्रेस को झटका : कुलदीप बिश्नोई आज देंगे विधायक पद से इस्तीफा, बीजेपी में होंगे शामिल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.