scriptGhaziabad : फिल्म डायरेक्टर ने दिल्ली की मॉडल को फ्लैट में बुलाकर किया दुष्कर्म, गिरफ्तार | film director arrested in rape case of delhi model in ghaziabad | Patrika News

Ghaziabad : फिल्म डायरेक्टर ने दिल्ली की मॉडल को फ्लैट में बुलाकर किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

locationगाज़ियाबादPublished: Aug 03, 2022 12:28:53 pm

Submitted by:

lokesh verma

गाजियाबाद पुलिस ने दिल्ली की मॉडल युवती से दुष्कर्म के एक तीन साल पुराने मामले में एक फिल्म डायरेक्टर को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि हिन्दी फिल्म में लीड रोल देने के नाम पर पहले एग्रीमेंट किया गया और फिर कथित फिल्म डायरेक्टर ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

film-director-arrested-in-rape-case-of-delhi-model-in-ghaziabad.jpg
गाजियाबाद पुलिस ने दिल्ली की मॉडल से दुष्कर्म के मामले में एक फिल्म डायरेक्टर को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि हिन्दी फिल्म में लीड रोल दिलाने के नाम पर दिल्ली की युवती तीन साल पर पहले कथित फिल्म डायरेक्टर ने दुष्कर्म किया था। अब गाजियाबाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि इस मामले में पीड़ित मॉडल ने फिल्म डायरेक्टर के साथ फिल्म निर्माता को भी आरोपी बनाया था, जिसने मॉडल को आरोपी से मिलवाया था। फिलहाल इस मामले में फिल्म निर्माता की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।
गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना के एसएचओ नरेश कुमार शर्मा का कहना है कि आरोपी विवेक सक्सेना नोएडा स्थित सेक्टर-137 की लॉजिक्स ब्लॉसम काउंटी सोसायटी में रहता है। वह मूलरूप से आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र स्थित हरदीप एंक्लेव का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि 26 जुलाई 2019 को दिल्ली की मॉडल ने फिल्म डायरेक्टर विवेक और एक महिला के खिलाफ केस दर्ज कराया था। तहरीर में युवती ने बताया था कि एक महिला ने खुद को फिल्म निर्माता बताते हुए गाजियाबाद के राजनगर स्थित एक सोसायटी में फिल्म डायरेक्टर विवेक से मिलवाया था।
यह भी पढ़ें – सतर्कता के चलते लव जिहाद से बची हिंदू लड़की, पिंटू पंडित बन फंसाया था चांद ने

फिल्म में लीड रोल के लिए किया था एग्रीमेंट

उस दौरान फिल्म डायरेक्टर विवेक सक्सेना अपनी आने वाली एक फिल्म में बतौर लीड रोल पीड़िता के साथ एग्रीमेंट किया था। पीड़िता ने आरोप लगाया था कि एग्रीमेंट के कुछ दिन बाद वर्कशॉप के नाम पर आरोपी विवेक सक्सेना ने उसे बुलाया था।
यह भी पढ़ें – ये है सबसे महंगी मिठाई, 24 कैरेट सोने की परत लगे इस घेवर की कीमत जान हैरान रह जाएंगे

दुष्कर्म के बारे में बताने पर दी थी जान से मारने की धमकी
पीड़िता का आरोप है कि शुरुआत में वहां उसके साथ अश्लील हरकत की गई। इसके बाद एक फ्लैट में जाया गया, जहां उससे दुष्कर्म किया गया। पीड़िता का आरोप है कि दुष्कर्म की बात किसी को बताने पर उसे धमकी भी दी गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो