scriptगाजियाबाद में हाईराइज सोसाइटी के एक फ्लैट में लगी आग, कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया काबू | Fire breaks out in a flat in high rise society in Ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

गाजियाबाद में हाईराइज सोसाइटी के एक फ्लैट में लगी आग, कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया काबू

गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर 18 में दोपहर करीब 2 बजे गार्डेनिया ग्रीन्स सोसायटी के एक फ्लैट में आग लग गई। मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

गाज़ियाबादJun 22, 2024 / 07:42 pm

Anand Shukla

Fire breaks out in a flat in high rise society in Ghaziabad
गाजियाबाद की एक हाईराइज सोसाइटी के आठवें फ्लोर के एक फ्लैट में भीषण आग लग गई। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और दमकलकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस घटना में कोई जनहानि की खबर नहीं है।
आसपास के और फ्लैटों तक पहुंचने से पहले ही आग पर काबू पा लिया गया। शुरुआती जांच में पता चला कि फ्लैट में गैस रिसाव के कारण आग लगी थी। आग काफी ज्यादा भीषण थी और दूसरे फ्लैट तक पहुंच सकती थी। लेकिन दमकल विभाग की मुस्तैदी से आग को अन्य फ्लैटों तक पहुंचने से पहले ही बुझा लिया गया।

बिल्डिंग के 8वीं फ्लोर के एक फ्लैट में लगी थी आग

दमकल विभाग के मुताबिक, शनिवार को गाजियाबाद के फायर स्टेशन वैशाली में सेक्टर-18 वसुन्धरा में स्थित गार्डेनिया ग्रीन अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर बी-803 में आग की सूचना मिली थी। इसके बाद मुख्य अग्निशमन अधिकारी के साथ फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां घटनास्थल के लिए रवाना हुईं। आग इमारत की आठवीं मंजिल पर एक फ्लैट में लगी थी। दमकलकर्मियों ने जल्द ही ग्राउंड फ्लोर से आठवीं मंजिल तक होज लाईन फैलाकर आग पर काबू पाने का काम शुरू किया।
टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। घर में रखे एलपीजी सिलेंडर से गैस रिसाव हो रहा था, इसके चलते ये आग पूरे फ्लैट में फैल गई। गनीमत रही की सिलेंडर में धमाका नहीं हुआ। नुकसान ज्यादा नहीं हुआ। टीम ने आस-पास के घरों को सुरक्षित बचा लिया और एक बड़ी घटना होने से बच गई। घरेलू सामान जल गया, लेकिन कोई जन हानि नहीं हुई।

Hindi News/ Ghaziabad / गाजियाबाद में हाईराइज सोसाइटी के एक फ्लैट में लगी आग, कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया काबू

ट्रेंडिंग वीडियो