scriptघर में मौजूद थे लोग, कुछ युवकों ने पेट्रोल डालकर लगा दी आग तो दिखा ऐसा मंजर | fire in a house | Patrika News

घर में मौजूद थे लोग, कुछ युवकों ने पेट्रोल डालकर लगा दी आग तो दिखा ऐसा मंजर

locationगाज़ियाबादPublished: Apr 14, 2019 06:04:20 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

आनन-फानन में स्थानीय पुलिस और दमकल विभाग को भी सूचित किया गया
घर में रखा लाखों का माल जलकर राख हो गया

fire

घर में मौजूद थे लोग, कुछ युवकों ने पेट्रोल डालकर लगा दी आग तो दिखा ऐसा मंजर

गाजियाबाद। जनपद के लोनी बॉर्डर इलाके में देर रात अचानक एक घर में भीषण आग लग गई। जिसके बाद घर में मौजूद लोगों द्वारा शोर मचाया गया तो आसपास के लोग भी मौके पर दौड़े और कड़ी मशक्कत के बाद सभी को घर से बाहर निकाला। वहीं आनन-फानन में स्थानीय पुलिस और दमकल विभाग को भी सूचित किया गया। हालांकि जब तक दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची तब तक घर में रखा लाखों का माल जलकर राख हो चुका था और स्थानीय लोगों के द्वारा आग पर काबू पा लिया गया था।
यह भी पढ़ें

हमने आतंकियों को घर में घुसकर मारा है : पीएम मोदी

वहीं आग बुझाते वक्त घर के मुखिया के दोनों हाथ बुरी तरह झुलस गए और घर में खड़ी दोनों मोटरसाइकिल भी जलकर राख हो गई। उधर, घर के मुखिया का आरोप है कि देर रात कुछ लोगों के द्वारा पेट्रोल छिड़ककर आग लगाई गई है। जिसके कारण उसके घर में यह भीषण आग लगी है। फिलहाल पीड़ित द्वारा थाना लोनी बॉर्डर में अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है। जिसके आधार पर मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस गांव में क्रूड ऑयल का भंडार होने के मिले संकेत, किसानों की होगी बल्ले-बल्ले!

एसपी देहात नीरज कुमार जादौन का कहना है कि लोनी बॉर्डर इलाके में रहने वाले एक शख्स द्वारा थाना लोनी बॉर्डर में तहरीर दी है। जिसमें उसने कहा है कि उसके घर पर कुछ अज्ञात लोगों के द्वारा पेट्रोल डालकर आग लगाई गई है। इस दौरान घर में रखा कुछ सामान भी जल गया है। वहीं पर खड़ी दो मोटरसाइकिल भी जलकर राख हो गई है। पीड़ित द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो