कंस्ट्रक्शन कंपनी के ऑफिस और गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर खाक

गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके की वसुंधरा कॉलोनी में स्थित है कंपनी। दमकल की 4 गाड़ियों ने कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

By: Rahul Chauhan

Published: 21 Jul 2021, 04:09 PM IST

गाजियाबाद। इंदिरापुरम इलाके की वसुंधरा कॉलोनी में बुधवार को अचानक उस वक्त भगदड़ मच गई जब वहां स्थित एक कंस्ट्रक्शन की कंपनी में भीषण आग लग गई। हालांकि शुरुआती दौर में स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया। लेकिन देखते ही देखते आग ने वहां बने गोदाम को अपनी पूरी तरह चपेट में ले लिया। आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस और दमकल विभाग को दी गई। सूचना पर दमकल विभाग की करीब 4 गाड़ी मौके पर पहुंची और कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

यह भी पढ़ें: तेज आवाज वाली बाइक चलाने वाले हो जाएं सावधान, हाईकोर्ट ने लिया बड़ा एक्शन, दिया ये आदेश

मिली जानकारी के अनुसार इंदिरापुरम इलाके की वसुंधरा कॉलोनी में निधि कंस्ट्रक्शन कंपनी का गोदाम है और वही उनका एक ऑफिस भी बना हुआ है। गोदाम में लकड़ी का काफी सामान रखा हुआ था। इसके अलावा कुछ खाने पीने के सामान के अलावा एलपीजी सिलेंडर भी मौजूद थे। अचानक ही ऑफिस में बिजली के तारों में फाल्ट हुआ तो लकड़ी के सामान ने आग पकड़ ली और धीरे-धीरे आग गोदाम में रखे सामान ने भी पकड़ ली जिसके बाद समान धू-धू कर जलने लगा। हालांकि वहां मौजूद कर्मचारियों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया।लेकिन लकड़ी का सामान होने के कारण आग ने पूरे गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया।

यह भी पढ़ें: घर पहुंचा 20 घंटे से लापता मासूम का शव तो मातम में बदलीं ईद की खुशियां

फायर ऑफिसर कुंवर सिंह ने बताया कि वसुंधरा इलाके में निधि कंस्ट्रक्शन कंपनी का एक ऑफिस और गोदाम है। जहां पर काफी मात्रा में कंस्ट्रक्शन कंपनी का सामान रखा हुआ था। अचानक ही शॉर्ट सर्किट होने के कारण लकड़ी के सामान ने आग पकड़ ली और पूरे गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया। इसकी सूचना दमकल विभाग को मिली थी। सूचना के आधार पर दमकल विभाग की 4 गाड़ियों ने कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। लेकिन लाखों का माल जलकर राख हो चुका है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned