scriptगाजियाबाद: क्रॉसिंग रिपब्लिक सोसायटी की बहुमंजिला इमारत में लगी भीषण आग | fire in society in crossing republic | Patrika News

गाजियाबाद: क्रॉसिंग रिपब्लिक सोसायटी की बहुमंजिला इमारत में लगी भीषण आग

locationगाज़ियाबादPublished: Oct 22, 2020 03:07:12 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights
-दमकल विभाग की टीम ने समय रहते ही आग पर पाया काबू-इलेक्ट्रिक कंट्रोल रूम में लगी थी आग-शॉर्ट सर्किट के कारण लगी आग

photo6091458589165202204.jpg
गाजियाबाद। थाना विजयनगर इलाके की क्रॉसिंग रिपब्लिक सोसायटी में गुरुवार की सुबह अचानक उस वक्त भगदड़ मच गई जब वहां की बहुमंजिला इमारत के टावर 8 ब्लॉक ई 3 के कॉमन एरिया की चौथी मंजिल पर बने इलैक्ट्रिक कंट्रोल रूम में भीषण आग लग गई। जैसे ही लोगों ने धुआं निकलता देखा तो पूरी सोसाइटी में भगदड़ मच गई और आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस और दमकल विभाग को दी गई।
सूचना के आधार पर दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और समय रहते ही फ्लैट में लगी भीषण आग पर काबू पा लिया गया। वरना बड़ा हादसा हो सकता था। क्योंकि इस बहुमंजिला इमारत में 100 से भी ज्यादा परिवार रह रहते हैं। इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए आरडब्लूए के अध्यक्ष रोहित चौधरी ने बताया कि गुरुवार की सुबह क्रॉसिंग रिपब्लिक सोसाइटी के टावर नंबर 8 ब्लॉक ई 3 के कॉमन एरिया की चौथी मंजिल पर बने इलैक्ट्रिक कंट्रोल रूम में अचानक ही शॉर्ट सर्किट हुआ और आग लग गई। हालांकि शुरुआती दौर में आसपास के लोगों ने आग को बुझाने का प्रयास किया। लेकिन देखते ही देखते आग ने टावर की मंजिल तक आग पहुंच गई और घना धुंआ छा गया।
जिसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई थी। गनीमत रही कि सूचना के आधार पर दमकल विभाग की टीम जल्द ही मौके पर पहुंच गई। समय रहते ही दमकल विभाग की टीम और स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पा लिया। जिसके कारण उस इमारत में रहने वाले सैकड़ों लोगों को बड़ा खतरा टल गया। हालांकि आग लगते ही इमारत में रहने वाले सभी लोगों को नीचे बुला लिया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो