scriptहाईवे पर चलती कार बनी आग का गोला, लोगों ने कूद कर बचाई जान | fire in the car on NH 24 at Ghaziabad in UP | Patrika News

हाईवे पर चलती कार बनी आग का गोला, लोगों ने कूद कर बचाई जान

locationगाज़ियाबादPublished: Jan 07, 2018 11:38:56 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

गाजियाबाद में थाना विजयनगर क्षेत्र के NH 24 पर चलती कार में भीषण आग लग गई, आग लगने के कारणों का नहीं हुआ खुलासा

ghaziabad
गाजियाबाद। थाना विजयनगर क्षेत्र के NH 24 बाई पास पर उस समय हड़कम्प मच गया जब एक चलती कार में अचानक भयंकर आग लग गई। आग लगते ही एकाएक कार धू धू कर जलने लगी और मौके पर अफरा तफरी मच गई। उधर घटना के बाद जैसे तैसे कार में सवार 3 लोगों ने किसी तरह कार से बाहर निकल कर अपनी जान बचाई । वहीं घटना के बाद आनन फानन में फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी। मगर जब तक फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंची तो किसी तरह से आग पर काबू पा लिया गया।
आखिर कैसे चली आग ?
जानकारी के मुताबिक मामला गाजियाबाद के थाना विजय नगर इलाके में का है। जहां नेशनल हाईवे 24 पर अचानक ही सड़क पर चलती हुई एक कार आग का गोला बन गई। कार के अंदर उस वक्त 3 लोग सवार थे। जैसे तैसे कर तीनों लोगों ने कार से बाहर कूद कर अपनी जान बचाई ।वहीं जैसे ही लोगों ने कार में तेज लपट उठते हुए देखा। तो इलाके में भगदड़ मच गई और लोगों ने आनन-फानन में स्थानीय पुलिस और दमकल विभाग को सूचना दी। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने कार में लगी आग को बुझाया।
हादसे के बाद लगा लंबा जाम
उधऱ जिस वक्त कार में आग लगी उस दौरान नेशनल हाईवे 24 पर लंबा जाम लग गया। जाम लगने का कारण यह भी रहा कि शाम के वक्त लोग अपनी ड्यूटी से घर की तरफ लौटते हैं और नोएडा से गाजियाबाद आने वाले सभी लोग इसी रास्ते से अपने रोजमर्रा के काम पर आते जाते हैं। यही वजह रही कि दिल्ली की तरफ जाने वाले यात्री भी नेशनल हाईवे 24 का ही ज्यादा इस्तेमाल करते हैं। हालांकि इस दौरान जब तक दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची तब तक कार आग की लपटों से पूरी तरह घिर चुकी थी। कार में आग लगते ही कार धू धू कर जल रही थी और आसपास काफी भीड़ भीड़ थी। लेकिन कोई कुछ नहीं कर पाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो