टायर फैक्ट्री में अचानक लगी भीषण आग, इसके बाद दिखा खौफनाक मंजर

Highlights:

-आग आसपास के इलाके में नहीं फैली वरना बड़ा हादसा हो सकता था

-दमकल विभाग की टीम के द्वारा इस आग पर काबू तो पा लिया गया

-वहां रखा लाखों का माल जलकर राख हो गया

गाजियाबाद। जनपद के मोदीनगर इलाके में गुरुवार की सुबह अचानक उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया। जब वहां स्थित एक टायर की फैक्ट्री में अचानक ही भीषण आग लग गई। जैसे ही लोगों ने इस आग को लगते देखा तो आनन-फानन में स्थानीय पुलिस और दमकल विभाग को सूचित किया गया। सूचना के आधार पर आनन-फानन में दमकल विभाग की आधा दर्जन गाड़ियां मौके पर पहुंची और कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

यह भी पढ़ें : Good News: नोएडा में कोरोना के 4 मरीज हुए ठीक, दो को भेजा गया घर, दो आज किए जाएंगे डिस्चार्ज

गनीमत रही कि यह आग आसपास के इलाके में नहीं फैली वरना बड़ा हादसा हो सकता था। दमकल विभाग की टीम के द्वारा इस आग पर काबू तो पा लिया गया। लेकिन वहां रखा लाखों का माल जलकर राख हो गया। इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए फायर ऑफिसर सुनील कुमार ने बताया कि मोदीनगर स्थित एक टायर फैक्ट्री में अचानक ही गुरुवार की सुबह भीषण आग लग गई। जिसकी सूचना दमकल विभाग को मिली थी। सूचना के बाद आनन-फानन में मोदीनगर में मौजूद दमकल विभाग की गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। लेकिन सूचना मिली की आग बहुत ज्यादा है।

यह भी पढ़ें: पानीपत से पैदल ही निकल पड़ा भूखा युवक, 300 किमी दूर है घर, पुलिस ने खिलाया खाना

जिसके आधार पर दो गाड़ी शहर कोतवाली इलाके से और एक गाड़ी परतापुर से ही मंगाई गई। करीब आधा दर्जन गाड़ियों ने कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। फायर ऑफिसर ने बताया कि इस दौरान कोई जनहानि तो नहीं हुई लेकिन वहां रखा माल जलकर राख हो गया। फैक्ट्री में टायर और केमिकल रखे होने के कारण आग ने पूरी फैक्ट्री को अपनी चपेट में ले लिया। जिसके कारण वहां सभी माल जलकर राख हो गया है। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट माना जा रहा है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned