scriptगाजियाबाद में पुलिस बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक काे लगी गाेली, तीन महिलाओं समेत छह गिरफ्तार | Firing between police miscreants in Ghaziabad, one injured | Patrika News

गाजियाबाद में पुलिस बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक काे लगी गाेली, तीन महिलाओं समेत छह गिरफ्तार

locationगाज़ियाबादPublished: Aug 03, 2020 10:01:56 am

Submitted by:

shivmani tyagi

गाज़ियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र में 28 जुलाई काे हुई डकैती की घटना से पहले महिलाओं ने घर की रेकी की थी। पुलिस ने वारदात काे अंजााम देने वाले गैंग के छह सदस्यों काे गिरफ्तार कर लिया है।

ghazibad.jpg

ghazibad

//www.dailymotion.com/embed/video/x7vd6nh?autoplay=1?feature=oembed
गाज़ियाबाद ( ghazibad news Hindi ) कविनगर में थाना क्षेत्र में 28 जुलाई को हुई डकैती डालने वाले बदमाशों काे पुलिस ने घेर लिया। इस दाैरान हुई मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है जिसे अस्पताल भर्ती कराया गया है। पुलिस ने गैंग की तीन महिलाओं समेत छह लाेगाें काे गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें

यूपी के मेरठ में लॉकडाउन के बीच कबूतरबाजी को लेकर दो पक्षों में ताबड़तोड़ फायरिंग

( ghazibad crime news ) इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि जब पुलिस गश्त कर रही थी, तभी लाल कुआ के पास पुलिस को तीन महिलाओं के साथ दो लोग दिखाई दिए।क पुलिस ने इन्हे रोका ताे इनका एक साथी स्कूटी से फरार हो गया। पुलिस ने पीछा करके उसे घेरा ताे उसने पुलिस पर फायर करना शुरू कर दिया। जवाबी फायरिंग में भागने वाले डकैत को गोली लगी और वह घायल हो गया।
यह भी पढ़ें

सावन के आखिरी सोमवार को बन रहा विशेष संयोग

घायल हाेने पर पुलिस ( ghazibad police) उसे लेकर अस्पताल पहुंची जहां उसकी पहचान आलम के रूप में हुई। पुलिस ने इसके दो पुरुष साथी और तीन महिला साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। आलम से एक तमंचा ओर कारतूस स्कूटी बरामद की गई है। पुलिस के मुताबिक ये महिलाओं से दिन में रेकी करवाते थे जिसके बाद मौका पाते ही रात में ये लोग लूट लिया करते थे। आलम पहले भी कई घटनाओं में जेल जा चुका है। इनके अन्य साथियों का साथियों का अपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है ।
यह भी पढ़ें

नाेएडा में बाल सुधार गृह के आइसोलेशन वार्ड का दरवाजा तोड़कर तीन बाल अपचारी फरार

एसएसपी ने बताया कि इस डकैती की वारदात को अंजाम दिए जाने की बात पकड़े गए बदमाशों ने कबूली है। इनके फरार साथियों और डकैती की माल को बरामद करने के प्रयास में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो