बस इतनी सी बात पर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा यूपी का यह शहर, लोगों में दहशत, फोर्स तैनात

बस इतनी सी बात पर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा यूपी का यह शहर, लोगों में दहशत, फोर्स तैनात

Rahul Chauhan | Publish: Jun, 14 2018 03:01:27 PM (IST) Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

बस इतनी सी बात पर दो पक्षों में चली गोलियां

हापु़ड़। यूपी के जनपद हापुड़ के थाना सिटी कोतवाली क्षेत्र के रामपुर रोड पर उस समय भगदड़ मच गयी, जब बच्चों के खेलने के विवाद को लेकर दो पक्षों में फायरिंग हो गयी, जिसमें एक महिला समेत दो लोग घायल हो गए। जिनको उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें-25 जून तक इन राशियों की बदल जाएगी किस्मत, बन रहे हैं ये योग

बताया जा रहा है कि घटना बच्चों के खेलने के विवाद को लेकर हुई। मामले में बच्चों के विवाद में बड़ों में झगड़ा हो गया और झगड़ा इतना बढ़ गया कि बात फायरिंग तक पहुंच गई। जिसमें एक महिला और एक राहगीर घायल हो गया। सूचना मिलते ही सीओ सिटी राजेश सिंह मय पुलिस फ़ोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए और वहां पर भारी पुलिस फ़ोर्स तैनात कर दिया। पुलिस की माने तो मामला बच्चों के खेलने के विवाद को लेकर हुआ था। जिसमें गोली चलने की सूचना भी मिली थी। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराकर पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं पुलिस को ये मामला अभी संदिग्ध लग रहा है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें-कर्नाटक में जयनगर सीट पर जीत के बाद कांग्रेस नेता इमरान मसूद ने पीएम मोदी को दे दिया ये नया नाम

सीओ राजेश सिंह ने अस्पताल जाकर घायलों के बयान दर्ज कर उनका हालचाल जाना। सीओ राजेश सिंह ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि दो परिवारों में झगड़ा हो गया है। हमने मौके पर जाकर देखा तो एक व्यक्ति जिसकी उम्र लगभग 35 वर्ष है, उसके पैर में गोली थी। देखकर यह समझ नहीं आया कि पैर में गोली किसी ने मारी है या खुद केस बनाने के लिए मारी गई है। यह जांच का विषय है। जांच के बाद जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Ad Block is Banned