scriptगठबंधन के बाद मायावती के लिए आई एक और अच्छी खबर, इस दिग्गज नेता ने बसपा का थामा दामन, देखें वीडियो | former mla amarpal Sharma joined the BSP | Patrika News

गठबंधन के बाद मायावती के लिए आई एक और अच्छी खबर, इस दिग्गज नेता ने बसपा का थामा दामन, देखें वीडियो

locationगाज़ियाबादPublished: Jan 13, 2019 09:33:26 am

Submitted by:

virendra sharma

बसपा और सपा के गठबंधन के बाद कई राजनीतिक समीकरण बदलने लगे हैं। ताज़ा मामला गाजियाबाद का है।

bsp

गठबंधन के बाद मायावती के लिए आई एक और अच्छी खबर, इस दिग्गज नेता ने बसपा का थामा दामन

गाजियाबाद. बसपा और सपा के गठबंधन के बाद कई राजनीतिक समीकरण बदलने लगे हैं। ताज़ा मामला गाजियाबाद का है। साहिबाबाद के पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा ने फिर से बसपा का दामन थाम लिया है। शनिवार को बसपा और सपा की संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस हुई तो अमरपाल शर्मा ने भी बसपा का दामन थाम कर औपचारिक ऐलान कर दिया। उन्हें 2017 विधानसभा चुनाव में बसपा से निष्काषित कर दिया गया था। बसपा में दौबारा शामिल होने के बारे में अमरपाल शर्मा से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बहनजी का आदेश था, उसका पालन करना ही था।
यह भी पढ़ें

पेट्रोल व डीजल के दाम मेंं शनिवार को भी बढ़ोत्तरी जारी, अभी नहीं मिलेगी राहत

साहिबाबाद विधान सभा से बीएसपी से पूर्व विधायक अमर पाल शर्मा को 2017 में पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था। उस दौरान बीएसपी जिला अध्य्क्ष प्रेमचंद भारती ने बताया था कि अमरपाल शर्मा लगातार कार्यकताओ और पार्टी कार्यक्रमो की अनदेखी कर रहे थे। जिससे पार्टी कार्यकर्ताओं और स्थानीय बोटरो में रोष व्याप्त था। उनकी छवि खराब हुई थी। निष्कासित किए जाने के बाद में साहिबाबाद सीट से विधायक अमरपाल शर्मा ने 2017 में बीएसपी पर गंभीर आरोप लगाए थे।
कांग्रेस का दामन छोड़ा

बहुजन समाज पार्टी से निकाले जाने के बाद अमरपाल ने कांग्रेस का दामन थाम लिया। ये दिल्ली में कांग्रेस के कार्यालय पहुंचे और पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली। अब दौबारा से अमरपाल शर्मा कांग्रेस छोड़ हाथी पर सवार हो गए है। पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा ने फिर बहुजन समाज पार्टी का दामन थाम लिया है। अमरपाल ने कहा कि शुरू से ही बीएसपी से जुड़े रहे थे। बीच में उन्हें पार्टी से निष्कासित किया गया तो चुनाव लड़ने के लिए वह कांग्रेस में शामिल हो गए। अमरपाल गाजियाबाद के दिग्गज नेताओं में से हैं। 2012 से 2017 तक वह साहिबाबाद विधानसभा से विधायक रहे। सपा और बसपा के गठबंधन के बाद बसपा में शामिल होने से अमरपाल शर्मा लोकसभा चुनाव में ताल ठोक सकते है।

ट्रेंडिंग वीडियो