scriptघर से बुलाकर दोस्त की बेरहमी से चाकुओं से गोदकर हत्या, पिता को देखते ही फरार हुए आरोपी | friend was killed by knife after calling from home | Patrika News

घर से बुलाकर दोस्त की बेरहमी से चाकुओं से गोदकर हत्या, पिता को देखते ही फरार हुए आरोपी

locationगाज़ियाबादPublished: Mar 11, 2021 12:06:48 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– लोनी स्थित राजीव गार्डन कॉलोनी की घटना
– वारदात से पहले दोस्तों के बीच हुई थी मामूली कहासुनी
– पुलिस ने मृतक के दो दोस्तों को किया गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

ghaziabad2.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
गाजियाबाद. लोनी स्थित राजीव गार्डन कॉलोनी में बुधवार रात मामूली कहासुनी के बाद घर से बुलाकर दोस्त की चाकुओं से गोदकर हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि हत्या से दो घंटे पहले दोस्त और आरोपियों में गली के बाहर झगड़ा हुआ था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं अन्य आरोपी अपने फोन को बंद कर फरार हैं। पुलिस उनके ठिकानों पर दबिश दे रही है।
यह भी पढ़ें- बीच सड़क पर अचानक भागने लगी दुल्हन, पीछे-पीछे दौड़ा दूल्हा और ससुराली

दरअसल, राजीव गार्डन कॉलोनी में 18 वर्षीय कुणाल अपने परिवार के साथ रहता था। घर में पिता प्रवीन, भाई विशाल और दादी समेत अन्य लोग हैं। उसके पिता घर से कुछ दूरी पर कपड़े सिलाई का काम करते हैं। कुणाल पिता का हाथ बंटाता था। प्रवीन ने बताया कि बुधवार को उनकी बेटी मिलने आई थी। कुणाल अपनी भांजे अभीवान को गली के बाहर एक दुकान से सामान दिलाने के लिए गया था। इस दौरान दुकान के पास कुणाल के दो दोस्त खड़े थे। यहां दोस्तों और कुणाल के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों में गाली-गलौज हो गई। दुकानदार ने समझाने की कोशिश की। आरोप है कि इस दौरान कुणाल की दुकानदार से भी कहासुनी हो गई। आसपास के लोगों के समझाने के बाद दोनों पक्ष शांत हो गए। कुणाल अपने घर आ गया। शाम करीब साढ़े छह बजे कुणाल के दोस्त और उसके अन्य साथी घर पर आ गए। यहां कुणाल के परिजनों और आरोपियों में कहासुनी हो गई।
इस दौरान आरोपियों ने कुणाल को घर से बाहर बुलाया। कुणाल आरोपियों के कहने पर घर से बाहर आ गया। गली के बाहर आते ही उसके दोस्तों ने कुणाल पर चाकुओं से हमला कर दिया। इस हमले में कुणाल लहूलुहान होकर वहीं गिर गया। इस दौरान कुणाल के पिता पीछे से भागते हुए आए तो आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। परिजनों ने घायल को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर होने पर उसे दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने दो आरोपी अनुज और सुमित को गिरफ्तार किया है। जबकि अन्य की तलाश की जा रही है।
कुणाल की मौत के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए पुलिस को तहरीर दी है। वहीं घटना की जानकारी मिलने पर एसपी देहात डॉक्टर ईराज राजा, सीओ अतुल कुमार सोनकर, एसएचओ विश्वजीत सिंह मौके पर पहुंचे। एसएचओ ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम लगा दी हैं। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो