scriptतलाकशुदा महिला से चलती कार में चार लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, केस दर्ज | gangrape with 22 year old divorced woman in moving car | Patrika News

तलाकशुदा महिला से चलती कार में चार लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, केस दर्ज

locationगाज़ियाबादPublished: Mar 13, 2021 10:28:55 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– गाजियाबाद की रहने वाली महिला ने चार लोगों पर लगाया गैंगरेप का आरोप
– पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर पुलिस ने शुरू की जांच
– पीड़िता का आरोप शादी के लिए लड़का दिखाने के बहाने घर से ले गए थे आरोपी

Gangrape

Gangrape

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
गाजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) के मसूरी थाना क्षेत्र में एक बार फिर चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) की घटना घटी है। 22 वर्षीय तलाकशुदा महिला ने बताया कि शादी के लिए लड़का दिखाने के बहाने उससे स्कोर्पियो कार में चार लोगों ने गैंगरेप किया। महिला की शिकायत पर थाना मसूरी पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद पीड़िता का मेडिकल भी करा लिया है। बता दें कि पुलिस ने पूर्व में हुए एक मामले से सबक लेते हुए इस मामले में इस बार कोई गलती नहीं की है और मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें- उन्नाव में हाईस्कूल छात्रा से टीचर ने किया दुष्कर्म

गाजियाबाद के एसपी देहात डॉ. ईराज राजा ने बताया कि महिला तलाकशुदा है। वह घर के पास ही रहने वाले चार युवकों के साथ एक कार में जा रही थी। पूछताछ के दौरान महिला ने बताया कि युवक उसकी शादी कराने के लिए लड़का दिखाने के नाम पर लेकर घर से निकले थे। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसे गुरुवार सुबह 10 बजे मेरठ जाने की बात कह कर ले गए थे। इसके बाद 13 घंटे तक स्कोर्पियो कार में सड़कों पर घुमाते रहे और गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। रात 11 बजे आरोपी उसे मसूरी गंगनहर के किनारे फेंककर फरार हो गए। एसपी देहात ने बताया कि पीड़िता के बयान के आधार पर गहन जांच की गई है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि पीड़िता को न तो कोई नशीला पदार्थ दिया गया है और न ही उसके साथ कोई मारपीट हुई है।
एसपी देहात का कहना है कि इस पूरे मामले में अभी तक जितनी बार भी महिला के बयान दर्ज किए गए हैं और उसके आधार पर जांच की जा रही है। महिला के बयानों में काफी अंतर आ रहा है। महिला के बताने के अनुसार, गाजियाबाद से मेरठ तक तमाम जगह पुलिस गहन जांच में जुटी हुई है। उधर, जब मेडिकल परीक्षण कराया गया तो उसमें भी इस तरह के तथ्य सामने नहीं आए हैं। बहरहाल पीड़िता की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज करते हुए गहन जांच की जा रही है और आरोपियों की भी तलाश की जा रही है। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो