scriptगौरव हत्याकांड के 9 दिन बाद गाजियाबाद में लावारिस हाल में खड़ी मिली गाड़ी, आरोपियों का पता लगाने में जुटी पुलिस- देखें वीडियाे | gaurav murder case police found his car after 9 days in ghaziabad | Patrika News

गौरव हत्याकांड के 9 दिन बाद गाजियाबाद में लावारिस हाल में खड़ी मिली गाड़ी, आरोपियों का पता लगाने में जुटी पुलिस- देखें वीडियाे

locationगाज़ियाबादPublished: Jan 15, 2020 08:25:17 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

कंपनी से लौटते समय बदमाशों ने लूट के बाद की थी हत्या
9 दिन बाद गाजियाबाद में लावारिस हालत में खड़ी मिली गाड़ी
आरोपियों का पता लगाने में जुटी पुलिस

ghz.png

नोएडा। नोएडा के बहुचर्चित गौरव चंदेल हत्याकांड के 9 दिन बाद तक पुलिस इस पूरे मामले का कोई सुराग नहीं लगा पाई है। मंगलवार की रात गौरव चंदेल की गाड़ी गाजियाबाद के थाना मसूरी इलाके के आकाश नगर में लावारिस हालत में खड़ी मिली। इसकी सूचना मसूरी पुलिस को मिली। जिसकी सूचना आकाश नगर में रहने वाले ही उस शख्स के द्वारा थाना मसूरी पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी की जांच की तो गाड़ी के आगे और पीछे की नंबर प्लेट गायब थी, लेकिन गाड़ी के शीशे पर गौर सिटी वन यानी जिस सोसाइटी में गौरव चंदेल रहते थे।

स्वामी यशवीर महाराज ने CAA को लेकर दिया विवादित बयान, कहा- यहां लगता है डर तो 55 इस्लामिक देश में चले जाए

गाजियबाद पुलिस की सूचना पर पहुंची नोएडा पुलिस

गौरव की गाड़ी की पहचान कर गाजियाबाद पुलिस द्वारा नोएडा पुलिस को सूचना दी गई तो गाड़ी पर लगे स्टीकर से यह साफ हो गया कि यह गाड़ी गौरव चंदेल की ही है। जिसके बाद बुधवार को दिन निकलते ही गाजियाबाद पुलिस के अलावा नोएडा पुलिस और फॉरेंसिक एक्सपर्ट ,डॉग स्क्वायड और फिंगरप्रिंट टीम मौके पर पहुंची। जैसे ही स्थानीय लोगों के बीच की सूचना मिली तो लोगों का जमावड़ा मौके पर लग गया। हर किसी के जेहन में केवल एक ही सवाल खड़ा हो रहा था कि आखिर यह गाड़ी किसके द्वारा यहां खड़ी की गई है।

कंपनी से घर लौटते समय गौरव चंदेल की हत्या कर हुई लूट

ग्रेनो वेस्ट निवासी गौरव चंदेल गुडग़ांव की एक मल्टीनेशनल कंपनी में रीजनल मैनेजर थे। वह 6 जनवरी को अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान बदमाशों के द्वारा उन्हें अगवा कर लूट के बाद हत्या कर दी गई। गौरव का शव नोएडा के परथला इलाके में पड़ा मिला था। वही उनकी गाड़ी समेत अन्य सामान गायब था। बहरहाल पिछले 9 दिन से यह पूरा मामला नोएडा पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ है । तमाम कोशिशों के बावजूद भी पुलिस ना ही तो हत्यारों तक पहुंच पाई, बुधवार को उनकी गाड़ी गाजियाबाद से मिली है। हालांकि दावा किया जा रहा है कि अब गाड़ी मिलने के बाद पुलिस गौरव चंदेल के हत्यारों तक भी पहुंचना आसान है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो