scriptकभी हनीप्रीत के साथ राम रहीम ने इस आश्रम में किया था फिल्म का प्रमोशन, अब हुआ यह हाल | Gda Demolished Hanipreet Father Gurmeet Ram Rahim Ashram in GHAZIABAD | Patrika News

कभी हनीप्रीत के साथ राम रहीम ने इस आश्रम में किया था फिल्म का प्रमोशन, अब हुआ यह हाल

locationगाज़ियाबादPublished: Feb 13, 2018 03:51:38 pm

Submitted by:

vaibhav sharma

राजनगर एक्सटेंशन में एक एकड़ में फैला हुआ था बलात्कार के आरोपी बाबा का आश्रम

ram rahim aashram ghaziabad
गाजियाबाद। जेल में बंद बलात्कारी के आरोपी बाबा के लिए एक बार फिर से नई मुश्किल खड़ी हो गई है। इस बार उत्तर प्रदेश सरकार ने ढेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम बाबा के आश्रमों पर नजर तिरछी की है। इसके बाद में राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन इलाके में एक एकड़ से भी अधिक में बने आश्रम को योगी सरकार के अधिकारियों की मौजूदगी में ढहा दिया गया है। हालांकि अधिकारियों की कार्रवाई किए जाने के दौरान बाबा के समर्थकों की तरफ से विरोध जाहिर किया गया। लेकिन पुलिस बल की वजह से किसी भी तरीके की अपिय घटना घटित नहीं हुई।
हनीप्रीत के कथित पिता राम रहीम का राजनगर एक्सटेंशन
पंचकूला हिंसा के आरोप में जेल में बंद हनीप्रीत के कथित पिता राम रहीम का गाजियाबाद में राज नगर एक्सटेंशन में करोड़ो रूपये की कीमत का आश्रम है। अधिकारियों का दावा है कि इस आश्रम डूब क्षेत्र में बना हुआ था। इसके आसपास की जमीन को भी गलत तरीके से कब्जाया हुआ था। मानकों को पूरा न करने की वजह से ये कारवाई की गई है।
मैसेंजर ऑफ गॉड फिल्म का किया था प्रमोशन
राजनगर एक्सटेंशन में बने इस आश्रम में कभी राम रहीम ने अपनी फिल्म मैसेंजर ऑफ गॉड का का प्रमोशन किया था। इस दौरान हनीप्रीत ने भी पहुंचकर भक्तों से इसे देखे जाने की अपील की थी। अब इसमें रखे भक्तों के सामान को भी अधिकारियों ने बाहर का रास्ता दिखा दिया।
भड़क गए इस बड़े मंदिर के मंहत, प्रशासन पर जताई नाराजगी

प्राधिकरण अधिकारी का कहना
गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के अधिकारी के पी सिंह ने बताया कि राज नगर एक्सटेंशन में यह आश्रम करीब पिछले 10 साल से बना हुआ था। लेकिन पहले किसी की नजर इस पर नहीं पहुंची। योगी सरकार में अवैध निर्माण गिराने का काम लगातार जारी है। इस कड़ी में बाबा के इस आश्रम को भी गिराया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो