scriptगाजियाबाद में हथियारों के बल पर व्यापारी से घर में घुसकर लूट | Ghaziabad, a businessman robbed his house | Patrika News

गाजियाबाद में हथियारों के बल पर व्यापारी से घर में घुसकर लूट

locationगाज़ियाबादPublished: Mar 25, 2021 11:03:35 am

Submitted by:

shivmani tyagi

बाइक से आए बदमाशों ने व्यापारी के बेटे काे गन प्वाइंट पर लिया
लाखों रुपये लूटकर आराेपी बाइक से हुए फरार पुलिस तलाश में जुटी

 Two lakhs were robbed from bike riders during the wedding ceremony

शादी समारोह के दौरान बाइक सवार से लूट ले गए दो लाख

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गाजियाबाद ( ghazibad news ) दिल्ली से सटे गाजियाबाद में बदमाश सीरियल वारदात कर रहे हैं। थाना कवि नगर इलाके के शास्त्री नगर बी ब्लॉक में बदमाशों ने व्यापारी के घर से लाखों रुपये लूट लिए।
यह भी पढ़ें

एनसीआर क्षेत्र में सीरियल वारदात कर रहे गिरोह के छह सदस्य गिरफ्तार

बिजली के उपकरणाें का कारोबार करने वाले प्रवीण सिंघल अपने परिवार के साथ थाना कवि नगर इलाके के बी ब्लॉक में रहते हैं। इनकी दीपमाला इलैक्ट्रिकल्स के नाम से पटेल नगर में दुकान है। बुधवार रात काे बाइक सवार दाे बदमाश अचानक इनके घर में घुस गए। बदमाशों ने घर के अंदर मौजूद प्रवीण सिंघल के 12 वर्षीय बेटे को गन प्वाइंट पर ले लिया। करीब 30 मिनट तक लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया और घर में मौजूद करीब ढाई लाख रुपए कैश व अन्य सामान लूट ले गए।
यह भी पढ़ें

जबरन रिटायर किए गए आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने सरकार को पूर्व में लिखा पत्र किया सार्वजनिक, कहा – सच हुई मेरी बात

जाते वक्त बदमाशों ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ दिया और डीवीआर को भी साथ ले गए। पीड़ित परिवार ने मौका पाते ही आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ( ghazibad police ) ने इस छानबीन की लेकिन बदमाशों का काेई सुराग हाथ नहीं लगा। पुलिस क्षेत्राधिकारी अवनीश कुमार का कहना है कि बदमाशों की धरपकड़ के लिए विशेष टीम का गठन किया गया है। जल्द बदमाशों काे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो