scriptयोगी सरकार के 30 महीने पूरे होने पर इस मंत्री ने पेश किया अपना रिपोर्ट कार्ड, देखें कैसे जनता को लुभाया | ghaziabad bjp latest news | Patrika News

योगी सरकार के 30 महीने पूरे होने पर इस मंत्री ने पेश किया अपना रिपोर्ट कार्ड, देखें कैसे जनता को लुभाया

locationगाज़ियाबादPublished: Sep 20, 2019 04:53:52 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. स्वास्थ्य मंत्री अतुल गर्ग ने बताई सरकार की योजना . मीटिंग में शामिल हुए जिला के कार्यकर्ता व नेता. सरकार की योजनाओं के बारे में बताया गया

news_4.jpg
गाजियाबाद. यूपी सरकार के कार्यकाल के 30 महीने पूरे होने पर गाजियाबाद कलेक्ट्रेट परिसर में प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाने के लिए बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता गाजियाबाद के शहर विधायक और प्रदेश सरकार में स्वास्थ्य मंत्री अतुल गर्ग द्वारा की गई। इस दौरान अतुल गर्ग ने इन 30 महीनों में सरकार द्वारा किए गए कार्य की उपलब्धियों को गिनाया और सरकार की अन्य योजना के बारे में भी बताया।
यह भी पढ़ें

new mv act के बाद Arto ऑफिस में DL के नाम पर खेला जा रहा बड़ा खेल, योगी के इस मंत्री ने की यह बड़ी कार्रवाई

अतुल गर्ग ने कहा कि प्रदेश में गाजियाबाद जिला प्रदेश का नंबर वन जिला है। ऐसे में गाजियाबाद जिले को भी सरकार द्वारा चलाई गई योजनाओं को बेहद लाभ मिला है। जगह-जगह फ्लाईओवर बनाए गए हैं एनएच 9 का चौड़ीकरण किया जा रहा है। इसके साथ ही गन्ना किसानों के भुगतान को भी समय से किया जा रहा है।
उन्होंने कहा के लोगों को अब कहीं भी यह बताने पर गर्व होता है कि हम गाज़ियाबाद में रहते हैं। अतुल गर्ग ने सभी मौजूद अधिकारियों से भी कहा कि सरकार द्वारा चलाई जा रही सभी जनहित योजनाओं के बारे में आम लोगों को भी पूरी तरह अवगत कराया जाए। इस अवसर पर नगर निगम की महापौर भी मौजूद रहीं। उन्होंने कहा कि गाजियाबाद को साफ स्वच्छ और हरा भरा बनने के लिए निगम द्वारा तमाम योजनाएं चलाई जा रही हैं। साथ ही स्थानीय लोगों को भी जागरूक किया जा रहा है। अब गाज़ियाबाद के लोग भी इसके प्रति बेहद जागरूक हैं और अब गजियाबाद में साफ सफाई योजनाओं का असर भी दिखाई देने लगा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो