scriptगाजियाबाद- छात्रा को हाय बोलने पर भाजपा नेता के बेटे ने छात्र पर झोंक दिए फायर | ghaziabad bjp leader son firing on student for say hello to girl | Patrika News

गाजियाबाद- छात्रा को हाय बोलने पर भाजपा नेता के बेटे ने छात्र पर झोंक दिए फायर

locationगाज़ियाबादPublished: Dec 28, 2017 10:21:46 am

Submitted by:

sharad asthana

वसुंधरा सेक्‍टर चार स्थित मेवाड़ कॉलेज के बाहर का मामला, आरोपी समेत एक छात्र और छात्रा संस्‍थान से सस्‍पेंड

ghaziabad
गाजियाबाद। जिले के पॉश क्षेत्र वसुंधरा में भाजपा नेता के बेटे ने अपने सीनियर छात्र पर इसलिए गोलियां चला दीं क्‍योंक‍ि उसने एक छात्रा को हाय बोल दिया था। आरोपी भाजपा के राजनगर मंडल अध्यक्ष का बेटा है। मामला वसुंधरा सेक्‍टर चार स्थित मेवाड़ कॉलेज के बाहर का है। वहां बुधवार को एलएलबी के दो छात्र आपस में भिड़ गए थे।
चार राउंड फायर किए

आरोप है कि अपने साथ पढ़ने वाली छात्रा को हाय बोलने से नाराज होकर एलएलबी फर्स्ट ईयर के आरोपी छात्र ने सीनियर पर चार राउंड फायर कर दिए। पीड़ि‍त ने दुकान में छुपकर अपनी जान बचाई। वारदात के बाद आरोपी स्कूटी पर दो अन्य छात्राओं के साथ भाग गया। पुलिस के मुताबिक, सीसीटीवी में आरोपी कैद हुआ है। दो छात्रों और एक छात्रा को कॉलेज से सस्‍पेंड कर दिया गया है। पुलिस का कहना है क‍ि अरोपी अभी फरार है जबक‍ि स्‍कूटी बरामद कर ली गई है।
मेवाड़ संस्‍थान के बाहर खड़ा था आरोपी

दरअसल, गौतमबुद्ध नगर के बिसरख में रहने वाला अभिषेक मेवाड़ कॉलेज में एलएलबी थर्ड ईयर का छात्र है। इसी कॉलेज में गाजियाबाद का राजनगर निवासी गौरव कश्यप एलएलबी फर्स्ट ईयर में पढ़ता है। गौरव के पिता सुदेश बीजेपी के राजनगर मंडल अध्यक्ष हैं। जानकारी के मुताबिक, बुधवार दोपहर को मेवाड़ संस्थान के बाहर आरोपी दो-तीन लोगों के साथ खड़ा था। इस दौरान अभिषेक ने गौरव के साथ पढ़ने वाली एक छात्रा को हाय बोल दिया। इसके बाद गौरव ने पिस्टल निकाल ली और चार राउंड फायर कर दिए। इससे पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। घटना के बाद गौरव दो लोगों के साथ स्‍कूटी पर भाग गया। वहीं, इलाके में इस फायरिंग के बाद दहशत का माहौल बना हुआ है। वहीं, काॅलेज प्रबंधन ने गौरव समेत एक छात्र और एक छात्रा को सस्पेंड कर दिया है।
सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि इलाके के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। एसएसपी हरिनारायण सिंह का कहना है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि इंदिरापुरम में स्थित मेवाड़ इंस्टीट्यूट के बाहर छात्रों के दो गुटों में झगड़ा हुआ है। इस दौरान छात्रों द्वारा फायरिंग भी की गई है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है, जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो