scriptआज से तेरी उल्टी गिनती शुरू… पत्र लिखकर BJP MLA नंदकिशोर गुर्जर को दी जान से मारने की धमकी | Ghaziabad BJP MLA Nand Kishore Gurjar received death threats | Patrika News
गाज़ियाबाद

आज से तेरी उल्टी गिनती शुरू… पत्र लिखकर BJP MLA नंदकिशोर गुर्जर को दी जान से मारने की धमकी

भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर को जान से मारने की धमकी भरा एक पत्र प्राप्त हुआ है। विधायक ने तत्काल प्रभाव से थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराते हुए उसे जल्द गिरफ्तार किए जाने की मांग की है।

गाज़ियाबादAug 13, 2022 / 01:23 pm

Jyoti Singh

ghaziabad_bjp_mla_nand_kishore_gurjar_received_death_threats.jpg
दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर हमेशा से किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहे हैं। लेकिन शुक्रवार की शाम जैसे ही उन्हें एक धमकी भरा पत्र मिला तो हड़कंप मच गया। उन्होंने तत्काल प्रभाव से इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। विधायक को जो धमकी भरा पत्र स्पीड पोस्ट से मिला है। पत्र भेजने वाले युवक ने अपना नाम साजिद अल्वी व अपने पिता का नाम अली हसन लिखा है। आरोपी ने पत्र में लिखा है कि वह विधायक को काफी समय से देख रहा है। विधायक कभी मुर्गों की दुकान बंद कराता हैं तो कभी गोश्त व मुस्लिम होटल बंद करवाता हैं। इस बात से वह बेहद क्षुब्ध है और अब उसने विधायक की उल्टी गिनती शुरू कर दी है।
यह भी पढ़े – आजादी का अमृत महोत्सव: 10 लाख तिरंगों से तिरंगामय होगी ताजनगरी, दोगुना होगा जश्न

विधायक को 2 महीने के अंदर जाने से मारने की धमकी

इतना ही नहीं आरोपी युवक ने पत्र में यह भी लिखा है कि 2 माह के अंदर वह विधायक को जान से मार देगा। पत्र में यह भी जिक्र किया गया है कि यह मत सोचना कि तेरे साथ प्रशासन है, वह स्वयं प्रशासन के साथ काम करता है। आरोपी ने आगे लिखा कि जेल की धमकी भी मत देना। डासना जेल उसके घर जैसी है। कई बार वह जेल जा चुका है और लोनी एवं गरिमा गार्डन में उसका नाम ही काफी है। उधर, धमकी भरा पत्र मिलने के बाद भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर शुक्रवार की शाम करीब 3रू30 बजे लोनी बॉर्डर थाना पहुंचे। जहां उन्होंने आरोपी के खिलाफ इस तरह की तहरीर दी और मामला दर्ज कराते हुए जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किए जाने की मांग की है।
यह भी पढ़े – UP: इस दिन से शुरू होगी धान की खरीददारी, योगी सरकार ने जारी की गाइडलाइन

letter.jpg
पुलिस ने तहरीर के आधार पर कार्रवाई की बात कही

इसके अलावा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने मुकदमा दर्ज कराते हुए इसकी सूचना पार्टी के आलाकमान तक भी पहुंचाई गई है। हालांकि इस मामले को कल से दबाने का प्रयास किया गया लेकिन अब यह मामला उजागर हो गया है। इस पत्र के मिलने के बाद से विधायक गुट के खेमे में भी बेचैनी बढ़ गई है। वहीं इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए लोनी बॉर्डर थाना प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र पवार का कहना है कि फिलहाल विधायक के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Home / Ghaziabad / आज से तेरी उल्टी गिनती शुरू… पत्र लिखकर BJP MLA नंदकिशोर गुर्जर को दी जान से मारने की धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो