Ghaziabad: सड़क पर युवक अचानक मारने लगा दूसरे को चाकू, देखें Live Video

Highlights

  • Ghaziabad के टीला मोड़ थाना क्षेत्र का Video सामने आया
  • पीड़ित युवक ने किसी तरह भागकर बचाई अपनी जान
  • आरोपी और उसका परिवार वारदात के बाद से फरार

गाजियाबाद। जनपद के थाना टीला मोड़ इलाके में झगड़े का ऐसा वीडियो (Video) सामने आया है, जिसे देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। वीडियो एक युवक सरेआम दूसरे शख्‍स को चाकू मारते हुए दिख रहा है। अचानक हुए इस हमले दूसरा युवक किसी जगह अपनी जान बचाकर वहां से भागा। पुलिस (Police) हमलावर की तलाश में दबिश दे रही है।

यह भी पढ़ें: Ghaziabad: चलते-चलते अचानक दो टुकड़ों में बंट गई Kaifiyat Express

वायरल हो रहा है वीडियो

गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral) हुआ। इसमें एक युवक दूसरे पर चाकू से प्रहार करता दिख रहा है। आसपास मौजूद लोग भी उसे बचाने में असमर्थ हैं। कुछ देर बाद जब लोगों ने शोर मचाया और आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया तो वह मौके से भाग गया। इस दौरान आनन-फानन में घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया गया। इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हमलावर की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Bijnor: कैफियत एक्‍सप्रेस के बाद एक और रेल हादसा, पटरी से उतरी नजीबाबाद-अलीगढ़ पैसेंजर ट्रेन

पिछले हफ्ते का है मामला

पुलिस की मानें तो यह पूरा मामला पिछले हफ्ते का है, लेकिन इस पूरे मामले का वीडियो अब वायरल हो रहा है। सीओ राजकुमार पांडे का कहना है कि इस मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है। दोनों ही युवक पसोंडा के रहने वाले हैं। इनका पैसों के लेनदेन का कोई विवाद था, जिसके चलते दोनों का झगड़ा हुआ। घायल युवक का नाम आजाद है। फिलहाल आरोपी आरिफ और उसका पूरा परिवार फरार है। आरोपी को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

sharad asthana
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned