VIDEO: बेखौफ बदमाशों ने राहगीर को मारी गोली, गंभीर

अपराधिक वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही है। सोमवार को मोदीनगर इलाके में एक युवक को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। वे मोदीनगर से अपने घर जा रहा थे।

By: virendra sharma

Published: 18 Dec 2018, 03:29 PM IST

गाजियाबाद. अपराधिक वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही है। सोमवार को मोदीनगर इलाके में एक युवक को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। वे मोदीनगर से अपने घर जा रहा थे। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर को देखते हुए उसे मेरठ के अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। फिलहाल वहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार लक्ष्य शर्मा नाम एक युवक सोमवार की शाम मोदीनगर से अपने घर जा रहा थे। अचानक ही उसे रास्ते में तीन-चार अज्ञात लोगों द्वारा रोका गया और उसके साथ मारपीट करने लगे उनमें से एक शख्स ने उसको करीब 3 गोलियां मारी। जिसके बाद वह लहूलुहान हालत में जमीन पर गिर गया और हमलावर मौके से फरार हो गए। लेकिन रास्ते में जा रहे लोगों ने लक्ष्य शर्मा को लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़ा। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लक्ष्य को अस्पताल पहुंचाया लेकिन मोदीनगर के अस्पताल में उसकी हालत बिगड़ते देख उसे मेरठ के अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। इस पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी ने बताया कि फिलहाल लक्ष्य की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। उन्होंने बताया कि इस दौरान शुरुआती जांच में पता चला है कि बदमाशों द्वारा तीन से चार गोलियां चलाई गई थी। इसकी सूचना स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को मिली थी लक्ष्य के परिजनों को सूचित किया गया। देर रात अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लक्ष्य के परिजनों द्वारा मामला दर्ज कराया गया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

virendra sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned