बदमाशों की अब खैर नहीं, डीएम ने औद्योगिक क्षेत्रों के लिए बनाया मास्टर प्लान

Highlights

-डीएम ने ऑनलाइन मीटिंग कर समस्या सुनी

-उद्योगपतियों ने कई मुद्दों को डीएम के सामने रखा

-डीएम ने पुलिस पेट्रोलिंग बढ़ाने के दिए निर्देश

By: Rahul Chauhan

Published: 25 Aug 2020, 02:56 PM IST

गाजियाबाद। बढ़ते अपराध को ध्यान में रखते हुए जिलाधिकारी अजय शंकर पांडे ने जिले में चल रहे उद्योगों के मालिकों के साथ एक बैठक की। इसमें उनकी तमाम समस्याओं को सुना गया। जिसके बाद उन्हें गंभीरता से लेते हुए सभी समस्याओं का समाधान कराए जाने के लिए जिलाधिकारी द्वारा निर्देश दिए गए हैं।

इस दौरान कई मुद्दों पर उद्योगों के मालिकों के साथ चर्चा की गई। उन्होंने जो भी समस्याएं बताईं, उन सभी को नोट करते हुए उनका जल्द से जल्द समाधान कराए जाने के निर्देश जिलाधिकारी ने दिए। सबसे महत्वपूर्ण सुरक्षा के मुद्दे पर भी उद्योग के मालिकों के द्वारा जिलाधिकारी से चर्चा की गई और औद्योगिक क्षेत्रों में पेट्रोलिंग बढ़ाए जाने की मांग की गई। जिसे गंभीरता से लेते हुए जिलाधिकारी जय शंकर पांडे के द्वारा पुलिसिंग व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त किए जाने के लिए निर्देश जारी किए हैं ।साथ ही औद्योगिक क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था बनाए जाने की बात भी कही है।

गाजियाबाद के जिला अधिकारी अजय शंकर पांडे की अध्यक्षता में जूम पोर्टल पर ऑनलाइन जिला स्तरीय उद्योगों के मालिकों के साथ एक बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान जिलाधिकारी ने सभी औद्योगिक क्षेत्रों में सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस की पेट्रोलिंग बढ़ाए जाने के निर्देश दिए है ।इसके अलावा जितनी भी समस्या उन्हें बताई गई ।उन्हें गंभीरता से लिया गया और तत्काल प्रभाव से उनका समाधान किए जाने का भरोसा जिलाधिकारी ने उद्योगों के मालिकों को दिया है और कहा है कि 1 सप्ताह के अंदर इन सभी समस्याओं का समाधान कराया जाएगा।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned