script

Ghaziabad: महिला डांस टीचर के साथ लापता हुईं तीन लड़कियां, सीसीटीवी फुटेज से खुला राज

locationगाज़ियाबादPublished: Aug 26, 2019 10:46:31 am

Submitted by:

sharad asthana

खास बातें-

इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में सामने आया लापता होने का मामला
लड़कियों के परिजनों ने थाने में युवती के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट
पुलिस की चार टीमों को लगाया गया चारों की तलाश में

images.jpg
गाजियाबाद। जनपद में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र से एक युवती और तीन लड़कियों के लापता होने की खबर है। इनमें तीन नाबालिग और एक बालिग है। तीनों लड़कियों के परिजनों ने थाने में युवती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस जांच में चारों की एक सीसीटीवी फुटेज भी मिली है।
लड़कियों को डांस सिखाती है युवती

जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती पड़ोस में रहने वाली तीन लड़कियों को डांस सिखाती है। युवती की उम्र 21 साल बताई जा रही है जबक‍ि दो किशोरियों की उम्र 14 और एक लड़की की उम्र 12 साल बताई जा रही है। तीनों लड़कियां स्‍कूल में पढ़ती हैं। शुक्रवार दोपहर को चारों लापता हो गईं। परिजनों ने उनको काफी तलाश किया लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद तीनों लड़कियों के परिजनों ने पुलिस को मामले की सूचना दी।
यह भी पढ़ें

पुलिस ने CRPF जवान की मां, बेटे व पत्‍नी को पीटकर फौजी को थाने में किया बंद, अमित शाह के ऑफिस से फोन आने पर छोड़ा

फिल्‍म में काम कराने के बहाने युवती ले गई उनको साथ में

इंदिरापुरम सीओ अंशु जैन का कहना है क‍ि तीनों लड़कियां अक्‍सर युवती के साथ ही रहती थीं। युवती तीनों को अपने साथ ले गई है। आरोप है क‍ि फिल्‍म में काम कराने के बहाने युवती उनको अपने साथ ले गई है। तहरीर के आधार पर युवती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस की चार टीमों को चारों की तलाश में लगाया गया है। सोशल मीडिया पर भी चारों की जानकारी शेयर कर लोगों से मदद की अपील की गई है।
यह भी पढ़ें

मेंथा आयल के वेयर हाउस में लगी आग तो आसमान में उछलने लगे ड्रम- देखें वीडियो

नोएडा में मिली चारों की लोकेशन

पुलिस जांच में पता चला है क‍ि युवती तीनाें को लड़कियों को नोएडा व मुंबई में फिल्‍म और यूट्यूब में काम कराने के बहाने साथ में ले गई है। चारों की लोकेशन नोएडा में मिलने के बाद पुलिस आसपास के जिलों व नोएडा में उनको तलाश रही है। बताया जा रहा है कि चारों नौकरी की तलाश में नोएडा की दो कंपनियों में आई थीं। साथ ही नोएडा के मॉल की सीसीटीवी फुटेज देखने पर पता चला कि चारों यहां आई थीं। उनको मॉल में देखा गया था। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

ट्रेंडिंग वीडियो