scriptVideo: इस एक्‍टर को पुलिस ने दी थर्ड डिग्री, अस्‍पताल में होना पड़ा भर्ती | ghaziabad indirapuram police beaten tv actor ansh arora badly | Patrika News

Video: इस एक्‍टर को पुलिस ने दी थर्ड डिग्री, अस्‍पताल में होना पड़ा भर्ती

locationगाज़ियाबादPublished: May 18, 2019 04:11:17 pm

Submitted by:

sharad asthana

गाजियाबाद पुलिस पर अंश अरोड़ा ने लगाए गंभीर आरोप
इंदिरापुरम स्थित शॉपर एक्स दुकान में सामान खरीदने को लेकर हुआ था विवाद
अंश अरोड़ा ने दुकान में की तोड़फोड़, सीसीटीवी फुटेज आई सामने

ansh arora

Video: इस एक्‍टर को पुलिस ने दी थर्ड डिग्री, आईसीयू में कराना पड़ा भर्ती

गाजियाबाद। पुलिस पर टीवी अभिनेता को थर्ड डिग्री दिए जाने के गंभीर आरोप लगे हैं। कलर्स चैनल पर आने वाले सीरियल ‘कसम से’ में काम कर रहे अभिनेता अंश अरोड़ा ने गाजियाबाद पुलिस पर ये आरोप लगाए हैं। वहीं, अंश अरोड़ा द्वारा दुकान में तोड़फोड़ की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है।
यह भी पढ़ें

नर्सरी में लहूलुहान मिला 4 साल का मासूम, बोला- मुझे बचा लो अंकल, पहचानने में कीजिए मदद

ansh arora
11 मई को हुआ था विवाद

मामला इंदिरापुरम स्थित शॉपर एक्स दुकान का है। एक चैनल से बातचीत में अंश अरोड़ा ने कहा है कि 11 मई की देर रात को उन्‍होंने शॉपर एक्स नामक दु‌कान से खाने का कुछ सामान लिया था। इसके बाद उन्‍होंने एक और सामान का ऑर्डर दिया था। इस पर दुकानदार ने उन्‍हें आधे-एक घंटे तक इंतजार करने को कहा। आरोप है क‍ि जब उन्‍होंने ऑर्डर कैंसल करने को कहा तो दुकानदार ने इससे इंकार कर दिया। इसको लेकर दोनों में विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर अंश अरोड़ा ने वहां तोड़फोड़ कर दी। इसकी सीसीटीवी फुटेज में भी सामने आ गई है। उस दौरान उनका भाई साथ में मौजूद था।
यह भी पढ़ें

सूचना मिलते ही रात 3 बजे कार का पंचर लगवाने पहुंच गए पुलिसकर्मी, जानिए किसकी थी कार

ansh arora
बाद में वापस आए अंश

अंश के मुताबिक, फिर वह वहां से चले गए। बाद में वह वापस आए और उन्‍होंने दुकानदार को नुकसान की भरपाई करने का प्रस्‍ताव दिया। इसके बावजूद दुकानदार ने पुलिस को सूचित कर दिया। आरोप है कि पुलिस उन्‍हें इंदिरापुरम थाने ले गई। पुलिस ने उनका मोबाइल फोन भी छीन लिया। उन्‍होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने उनके बारे में जानकारी किए बिना ही धारा 151 के तहत मामला दर्ज कर लिया। इसके बाद उनकी बुरी तरह से पिटाई की गई।
यह भी पढ़ें

Video: यूपी के इस जिले में तूफान के आगे टिक नहीं पाए दो बड़े झूले, बच्‍चे को उड़ा ले गई हवा

‘पैरों के तलवे पर बरसाए डंडे’

आरोप है कि उनके दोनों पैरों के तलवों पर खूब डंडे बरसाए गए। थर्ड डिग्री दिए जाने के बाद पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया है। अंश अरोड़ा के अनुसार, उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद उन्‍होंने खुद को गाजियाबाद के मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया। इस संबंध में उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, एसएसपी और मानव अधिकार संगठन को पत्र लिखा है। उनकी कुछ फोटो भी वायरल हो रही है।
यह भी पढ़ें

Video: दरोगा पर लगा गौकशी का फर्जी केस लगाकर इतने रुपये मांगने का आरोप, एसपी भी रह गए हैरान

यह कहा एसपी सिटी ने

इस मामले में एसपी सिटी श्‍लोक कुमार का कहना है क‍ि ऐसा मामला उनके सामने आया है। इसकी जांच कराई जा रही है। आपको बता दें क‍ि अंश अरोड़ा कलर्स चैनल पर आने वाले ‘कसम से’ में काम कर रहे हैं। इसके अलावा उन्‍होंने वेब सीरीज ‘तन्हाईयां’ में भी काम किया था। इस मामले में यूपी पुलिस के ऑफिसियल ट्व‍िटर अकाउंट से भी जांच कर रिपोर्ट देने को कहा गया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो