scriptपुलिस ने कराई बच्‍चे की प्‍लास्टिक सर्जरी और फिर परिजनों को सौंप दिया, पूरा मामला जानकर आप भी करेंगे सैल्‍यूट | ghaziabad indirapuram police find 4 years old boy relatives in delhi | Patrika News

पुलिस ने कराई बच्‍चे की प्‍लास्टिक सर्जरी और फिर परिजनों को सौंप दिया, पूरा मामला जानकर आप भी करेंगे सैल्‍यूट

locationगाज़ियाबादPublished: May 20, 2019 03:38:41 pm

Submitted by:

sharad asthana

गाजियाबाद के कौशांबी स्थित एक नर्सरी में लहूलुहान मिला था चार साल का मासूम
चेहरे पर मिले थे धारदार हथियार से काटे जाने के कई निशान
दिल्‍ली के पुराना मुस्‍तफाबाद स्थित घर के बाहर से गायब हुआ था अहद

Ghaziabad police

पुलिस ने कराई बच्‍चे की प्‍लास्टिक सर्जरी और फिर परिजनों को सौंप दिया, पूरा मामला जानकर आप भी करेंगे सैल्‍यूट

गाजियाबाद। कौशांबी के होटल रेडिसन ब्‍लू के पास मिले चार साल के मासूम को पुलिस ने उसके परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने मासूम की पहचान के लिए प्‍लास्टिक सर्जरी तक करवाई। मासूम दिल्‍ली के पुराना मुस्‍तफाबाद का रहने वाला है। उसके गायब होने के बारे में 16 मई को थाना दयालपुर दिल्‍ली में केस दर्ज करवाया गया था।
यह भी पढ़ें

नर्सरी में लहूलुहान मिला 4 साल का मासूम, बोला- मुझे बचा लो अंकल, पहचानने में कीजिए मदद

15 मई को मिला था बच्‍चा

आपको बता दें कि 15 मई की शाम को कौशांबी स्थित होटल रेडिसन ब्‍लू के पास एक नर्सरी में चार साल का मासूम घायल अवस्‍था में मिला था। उसके चेहरे पर धारदार हथियार से काटे जाने के कई निशान मिले थे। पुलिस ने उसको यशोदा अस्‍पताल में भर्ती कराया था। इसके साथ ही बच्‍चे की पहचान के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया गया। साथ ही आसपास के जिलों में भी फोटो भेजकर पहचान के प्रयास किए गए। मासूम की पहचान के लिए पुलिस की 4-5 टीमों का गठन किया गया था।
यह भी पढ़ें

सूचना मिलते ही रात 3 बजे कार का पंचर लगवाने पहुंच गए पुलिसकर्मी, जानिए किसकी थी कार

Ghaziabad police
अस्‍पताल प्रबंधन से की गई थी अपील

पुलिस को तरफ से जारी प्रेस नोट के अनुसार, अस्‍पताल प्रबंधन को मासूम को हर हाल में ठीक करने की अपील की गई थी। साथ ही चेहरा ज्‍यादा खराब हो जाने पर 16 मई को उसकी प्‍लास्टिक सर्जरी तक कराई गई। 19 मई को पुलिस को दिल्‍ली से बच्‍चे के गायब होने की सूचना मिली। इसके बाद दिल्‍ली पुलिस से संपर्क कर बच्‍चे के परिजनों की जानकारी की गई। बच्‍चे की पहचान मो. अहद पुत्र मो. दिलशाद के रूप में हुई। वह मुराना मुस्‍तफाबाद दिल्‍ली का रहने वाला है।
यह भी पढ़ें

Video: बाल अपराधियों की निगरानी करेंगे ये पुलिसकर्मी

थाना दयालपुर में कराया मामला दर्ज

अहद के परिजनों ने बताया कि 15 मई को करीब पौने एक बजे उनका बेटा घर के बाहर से खेलते हुए अचानक गायब हो गया था। उन्‍होंने उसे काफी ढूंढा पर पता नहीं लग सका। अगले दिन उन्‍होंने थाना दयालपुर में मामला दर्ज कराया था। पुलिस के अनुसार, अपहरणकर्ता का पता लगाने के लिए स्‍थानीय पुलिस दिल्‍ली पुलिस का सहयोग कर रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो