scriptGhaziabad: पुराने साथी ने बीबीए की छात्रा के साथ की यह हरकत | Ghaziabad Kavi Nagar Police Registere FIR for BBA Student Chedchad | Patrika News

Ghaziabad: पुराने साथी ने बीबीए की छात्रा के साथ की यह हरकत

locationगाज़ियाबादPublished: Oct 22, 2019 12:23:54 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

Kavi Nagar Thana में सामने आया मामला
पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच
12वीं क्‍लास में साथ में पढ़ता था आरोपी

bba.jpg
गाजियाबाद। जनपद में बीबीए (BBA) की एक छात्रा ने पूर्व सहपाठी पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। आरोपी छात्रा के साथ 12वीं क्‍लास में पढ़ा था। कविनगर पुलिस (Kavi Nagar Police) ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि मामले में जांच शुरू कर दी गई है।
यह भी पढ़ें

Meerut: किशोरी काे बहन के देवर से हुआ प्‍यार, सुसाइड से पहले पापा को बताई अपनी यह ख्‍वाहिश

पुलिस को यह शिकायत दी

जानकारी के अनुसार, पीड़ि‍त छात्रा गाजियाबाद (Ghaziabad) के कविनगर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहती है। वह एक संस्‍थान में बीबीए थर्ड ईयर की पढ़ाई कर रही है। पुलिस को दी शिकायत के अनुसार, आरोपी उसे 12वीं क्‍लास के बाद से ही परेशान कर रहा है। वह उससे रास्‍ते में छेड़छाड़ करता था और मोबाइल पर कॉल करता था। आरोपी का नाम अनुभव प्रताप सिंह है। उस दौरान उसने एक बार पुलिस में शिकायत की थी। इसके बाद आरोपी ने माफी मांग ली थी। अब कुछ माह से वह उसे दोबारा परेशान कर रहा है। वह उसका पीछा करके उससे छेड़छाड़ कर रहा है।
यह भी पढ़ें

Tejas Express की Hostess से यात्री कर रहे ये डिमांड, अधिकारी बोले- नहीं बना सकते परंपरा

ये आरोप भी लगे

आरोप है कि अनुभव प्रताप सिंह उसे अपने दोस्‍तों के फोन से कॉल कर रहा है। साथ ही वह अश्‍लील कमेंट कर रहा है। एसपी सिटी मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि इस तरह का मामला सामने आया है। पीड़िता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। इस पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो